बाबू को रिश्वत लेना पड़ गया भारी, कलेक्टर ने किया सस्पेंड ǃ  आफिस में पैसे लेते क्लर्क का video हुआ वायरल

99

बाबू को रिश्वत लेना पड़ गया भारी, कलेक्टर ने किया सस्पेंड ǃ  आफिस में पैसे लेते क्लर्क का video हुआ वायरल

के शंकर @ सुकमा। जिले के सरकारी महकमे में पदस्थ एक क्लर्क को रिश्वत लेने की कीमत भारी पड़ गई। इस कृत्य के लिए दोषी मानते हुए कलेक्टर ने आरोपी बाबू को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

– आरोपी क्लर्क

जानकारी के मुताबिक, सहायक आयुक्त कार्यालय सुकमा में पदस्थ बाबु रेवेंद्र देवांगन ने किसी काम के सिलसिले में एक शख्स से पैसों की मांग की थी। वह शख्स ट्रायबल आफिस पहुंचा और बाबू को पैसे देते चुपके से मोबाइल पर वीडियो बना लिया। सोशल मडिया पर जब यह वीडियो जब वायरल हुआ तो हड़कंप मच गया।  

यह भी पढ़ें :  गमलों में गोबर नहीं, अब गोबर के गमले... छग में पहली बार ऐसा प्रयोग

यह भी पढ़िए…

वायरल वीडियो में क्लर्क रिश्वत लेते कैमरे पर साफ नजर आ रहा था।  इस मामले की जानकारी जिला प्रशासन के संज्ञान में भी आई। कलेक्टर विनीत नंदनवार ने सरकारी दफ्तर में रिश्वत लेने के मामले को बेहद गंभीर मानते हुए शिकायत मिलते ही एक घंटे के भीतर आरोपी कर्मचारी को निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें :  बस्तरवासियों को मिलेगी हवाई सेवा की सौगात.... हैदराबाद और रायपुर के लिए विमान सेवा का शुभारंभ करेंगे CM भूपेश बघेल

देखिए वायरल video…

 

कलेक्टर विनीत नंदनवार ने कहा कि शासकीय कार्य मे कोताही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी। वहीं ऐसे कृत्य करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा। आरोपी क्लर्क को निलंबित कर जिला पंचायत कार्यालय में संलग्न किया गया है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…

यह भी पढ़ें :  कंटेनमेंट जोन में पुलिस ने बांटे मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने ग्रामीणों को दी समझाइश