बैलाडीला में पागल कुत्ते का आतंक, एक दिन में 23 लोगों को काट डाला… फिर, नगर पालिका व पुलिस की टीम ने कुत्ते का किया ऐसा हाल!

79
Mad dog kills 23 people in one day

#बैलाडीला में #पागल_कुत्ते का #आतंक, एक दिन में #23_लोगों को #काट डाला… फिर, #नगर_पालिका व #पुलिस की टीम ने #कुत्ते का किया ऐसा #हाल!

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। जिले के बैलाडीला इलाके में एक पागल कुत्ते ने ऐसा आतंक मचाया कि स्थानीय निवासी परेशान हो गए। दरअसल, पागल कुत्ते ने एक दिन में ही करीब 23 लोगों को शिकार बनाते काट लिया।

Mad dog kills 23 people in one day

कुत्ते के आंतक से परेशान लोगों को उस समय राहत मिली जब गुरूवार को नगर पालिका के अमले व पुलिस की टीम ने कुत्ते को मार दिया। बताया जाता है कि मरने से पहले पागल कुत्ते ने बैलाडीला के अलग-अलग इलाकों में तकरीबन दो दर्जन लोगों को अपना शिकार बनाया।

यह भी पढ़ें :  रावण दहन में सिर्फ 50 लोग ही हो सकेंगे शामिल, अधिकतम 10 फीट का होगा पुतला... CCTV व 100 मीटर के दायरे में बेरिकेटिंग करना अनिवार्य

Mad dog kills 23 people in one day

पागल कुत्ते के आतंक का शिकार बने लोगों में बच्चों की संख्या भी काफी है। इस पागल कुत्ते ने एक के बाद एक कर कई लोगों को काटा था, जिससे स्थानीय लोगों में भय का माहौल बना हुआ था। कुत्ते की मौत की खबर के बाद अब लोगों की जान में जान आई है।

Mad dog kills 23 people in one day

Read More :  स्टॉफ नर्स, लैब टैक्नीशियन समेत इन पदों हो रही भर्ती, जल्द करें आवेदन 

बताया जा रहा है कि एनएमडीसी परियोजना अस्पताल में एण्टी रैबीज इंजेक्शन नहीं होने से लोग परेशान हो रहे थे।

हालांकि, स्वास्थ्य विभाग द्वारा पर्याप्त मात्रा में एण्टी रैबीज इंजेक्शन होने का दावा किया जा रहा है। सीएमएचओ डॉ शांडिल्य ने बताया कि कुत्ते द्वारा कई लोगों को काटने की घटना सामने आने के बाद दंतेवाड़ा से भी एण्टी रैबीज इंजेक्शन की व्यवस्था की जा रही है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  NMDC कालोनी के बिल्डिंग से कूदकर महिला ने दे दी जान... हत्या या आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी!

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….