मलकानगिरी में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, सुकमा में बजी खतरे की घंटी!

35
2 corona positive patients found in Malkangiri

मलकानगिरी में मिले 2 कोरोना पॉजिटिव मरीज, सुकमा से बजी खतरे की घंटी!

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले की सीमा से लगे ओड़िशा के मलकानगिरी में दो कोरोना संक्रमित मरीज मिलने से हड़कंप मच गया है। सीमावर्ती इलाके में कोविड 19 की दस्तक के बाद प्रशासन भी अलर्ट हो गया है।

2 corona positive patients found in Malkangiri

जानकारी के मुताबिक, मलकानगिरी जिले के कालीमेला क्षेत्र में 2 व्यक्तियों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि मलकानगिरी कलेक्टर ने की है। बताया गया है कि ये दोनो मरीज कुछ दिन पहले ही चेन्नई से वापस लौटे थे। इसके बाद इनका सैम्पल टेस्ट के लिए भेजा गया, जिसमें इनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने ग्रामीणों की बेरहमी से पिटाई की, महिलाओं व बुजुर्गों को भी नहीं बख्शा... घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती

Read More: 

 

कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद दोनों मरीजों को भुनेश्वर शिफ्ट किया गया है। वहीं इस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। प्रशासन ने लोगो से शासन के नियमों व निर्देशों का पालन करने की अपील करते हुए कहा है कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है। इलाके में अन्य लोगों का भी सैम्पल लिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  जब CM भूपेश को रोककर युवक ने लगाई आवाज... 'कका, काकी के लिए बिंदी-चूड़ी लेते जाइए'

Read More: 

बता दें कि जिस इलाके में कोरोना के 2 मरीज मिले हैं वह क्षेत्र सुकमा जिले के दोरनापाल और कोंटा से लगा हुआ है। दोनों राज्यों के लोगों का यहां आना जाना लगा रहता है। ऐसे में सीमावर्ती इलाके में विशेष सतर्कता बरतते हुए सघन जांच अभियान चलाने की जरूरत है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  हैदराबाद रेप-मर्डर के आरोपियों के खिलाफ फूटा गुस्सा, फांसी की सजा देने की मांग

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….