सड़क हादसे में 2 महिलाओं की मौत, 12 जख्मी… हाईवा से टकराकर पलटी ऑटो, 6 की हालत गंभीर

2794

सड़क हादसे में 2 महिलाओं की मौत, 12 जख्मी… हाईवा से टकराई और पलट गई ऑटो, घायलों में 6 की हालत गंभीर

कांकेर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में 2 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि 12 लोग जख्मी हो गए हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिनमें 6 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

हाईवा और ऑटो में हुई जोरदार टक्कर के चलते यह हादसा हुआ। घटना के बाद ड्राइवर हाईवा सहित भाग निकला। कांकेर के कोरर थाना क्षेत्र की यह घटना है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें :  नक्सली वारदात: सरपंच और 2 फॉरेस्ट गार्ड को छोड़ दिया और रेंजर की कर दी हत्या…पंचायत भवन में भुगतान के दौरान उठाकर ले गए थे

 

जानकारी के मुताबिक, हाटकर्रा निवासी 14 लोग एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कहाड़गोंदी गांव गए थे। शनिवार शाम करीब 7 बजे वहां से सभी लोग ऑटो में बैठकर गांव लौट रहे थे।

इसी बीच कोकानपुर के पास हाईवा के पिछले टायर से टकराकर ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई।

आसपास के लोग दौड़कर घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद घायलों को धनेलीकन्हार के सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टरों ने दो महिलाओं द्रोपदी (35) पति मनहेर और रेखा दर्रो पति सुरेश को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें :  पास्टर की हत्या की नक्सलियों ने ली जिम्मेदारी, पर्चे में लगाया ये आरोप !

इस हादसे में कुल 12 लोग घायल हुए हैं, जिनमें ऑटो चालक भी शामिल है। घायलों में 6 लोगों की हालत अभी भी गंभीर है। सभी लोग एक ही गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं।