कोंडागांव के पास भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, 8 घायल… ऑटो और स्कॉर्पियो में हुई जोरदार टक्कर, ऑटो में सवार थे एक ही परिवार के 16 लोग

163

कोंडागांव के पास भीषण सड़क हादसा, 8 की मौत, 8 घायल… ऑटो और स्कॉर्पियो में हुई जोरदार टक्कर, ऑटो में सवार थे एक ही परिवार के 16 लोग

कोंडागांव @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में रविवार को हुए भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 8 लोग घायल हो गए। स्कॉर्पियो और ऑटो की जबरदस्त भिड़ंत होने से ये हादसा हुआ।

जानकारी के मुताबिक, बोरगांव के पास ऑटो और स्कॉर्पियो वाहन के बीच टक्कर हो गई। इस हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियों और ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं। बताया जा रहा है कि ऑटो में एक ही परिवार के 16 लोग सवार थे और वे एक शोक कार्यक्रम से लौट रहे थे। तभी विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो वाहन इनकी ऑटो से भिड़ गई।

यह भी पढ़ें :  पिछड़े समाज को पहली बार मिला प्रतिनिधित्व, कलार समाज ने इसे गौरव बताया

इस सड़क हादसे में 8 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि हादसे में घायल हुए लोगों को रायपुर रेफर किया गया है। बताया गया है कि सभी ऑटो सवार पांडे आठगांव से गोड़मा की ओर जा रहे थे। ऑटो में महिला व बच्चों समेत कुल 16 लोग सवार थे।

मरने वालों में आटो चालक महंगू प्रधान के अलावा हीरासिंह, रैनू, बुधनी, विजय, जग्गो, सुमोती और एक बच्चा मुनी शामिल है। बताया गया है कि पांडे आटगांव के नेताम-मरकाम परिवार के 15 सदस्य एक शोक कार्यक्रम में शामिल होने पास के ही गांव गोड़मा गए थे। दोपहर को ये सभी वापस लौट रहे थे तभी ये हादया हो गया।

यह भी पढ़ें :  जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज की संदिग्ध मौत, ICU को किया गया सील, डॉक्टर भी आइसोलेट !

⇓ ये VIDEO देखा क्या

 

हादसे के वक्त ऑटो में ड्राइवर सहित कुल 16 लोग सवार थे। रविवार की दोपहर बोरगांव पुलिस ट्रेनिंग कैंप के पास ओवरलोड ऑटो मुड़ रही थी। इसी दौरान जगदलपुर की ओर जा रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ऑटो से भिड़ गई।