विधायक कप: चेरामंगी और बीएसए के बीच खिताबी भिड़ंत

78

विधायक कप: चेरामंगी और बीएसए के बीच खिताबी भिड़ंत

पंकज दाउद @ बीजापुर। विधायक कप फुटबाल टूर्नामेंट में गुरूवार 23 सितंबर की दोपहर 3 बजे फाइनल मुकाबला चेरामंगी और बीजापुर स्पोटर्स अकादमी के बीच खेलो जाएगा। चेरामंगी और बीएसए ने क्रमश माॅर्निंग स्टार बीजापुर और कुटरू को सेमी फाइनल में परास्त कर फाइनल में जगह बनाई है।

यहां मिनी स्टेडियम में बुधवार को पहला सेमी फाइनल चेरामंगी और मार्निंग स्टार के बीच खेला गया। इसमें चेरामंगी एक शून्य से विजयी रही। दूसरा सेमी फाइनल कुटरू और बीएसए के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में बीएसए ने कुटरू को एक के मुकाबले दो गोल से मात दी।

यह भी पढ़ें :  पोटा केबिन में हुई आगजनी सिर्फ एक हादसा, या फिर कोई साजिश ! आप इस बारे में क्या सोचते हैं, अपनी राय जरूर दें...

टूर्नामेंट के संयोजक एवं पार्षद जितेन्द्र हेमला ने बताया कि इस स्पर्धा में जिले की 16 टीमों को प्रवेश दिया गया है। इसमें बीजापुर स्पोटर्स एकादमी समेत जिला मुख्यालय की चार टीमें, भैरमगढ़ एवं चेरामंगी की दो-दो टीमें, आवापल्ली, संकनापल्ली, गंगालूर एवं सण्ड्रापल्ली की ने अब तक प्रवेश ले लिया है।

ये स्पर्धा नाॅक आऊट पद्धति से होगी। प्रथम पुरस्कार 21 हजार रूपए जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालू राठौर, द्वितीय पुरस्कार 15 हजार रूपए जिला पंचायत उपाध्यक्ष कमलेश कारम एवं तृतीय पुरस्कार पार्षद जितेन्द्र हेमला की ओर से दिया जाएगा। वहीं सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को ढाई हजार रूपए एवं ट्राफी जय मां वेंकटेश्वरी स्टील फेब्रिकेशन की ओर से दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में कोरोना का कोहराम, एक दिन में मिले 916 पॉजिटिव मरीज... बस्तर में भी टूटा रिकार्ड, 143 नए मरीज मिले

सर्वश्रेष्ठ गोलकी को एक हजार रूपए सहायक कोषालय अधिकारी नरेन्द्र नाग, सर्वश्रेष्ठ मिड फिल्डर को एक हजार रूपए शहर कांग्रेस अध्यक्ष संतोष गुप्ता, सर्वश्रेष्ठ डिफेण्डर को एक हजार रूपए मत्स्य निरीक्षक दामोदर यालम एवं सर्वश्रेष्ठ स्कोरर को पत्रकार गणेश मिश्रा की ओर से एक हजार रूपए दिए जाएंगे।