साप्ताहिक बाजार में सहायक आरक्षक पर जानलेवा हमला, जवान की मौके पर हुई मौत… कुल्हाड़ी से वार कर फरार हुए हमलावर, नक्सली वारदात की आशंका

66

साप्ताहिक बाजार में सहायक आरक्षक पर जानलेवा हमला, जवान की मौके पर हुई मौत… कुल्हाड़ी से वार कर फरार हुए हमलावर, नक्सली वारदात की आशंका

पंकज दाऊद @ बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। यहां एक सहायक आरक्षक की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है। अज्ञात हमलावरों ने कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर जवान को मौत के घाट उतार दिया। नक्सली वारदात की आशंका जताई जा रही है।

यह पूरी घटना बीजापुर के कुटरू साप्ताहिक बाजार की बताई जा रही है। बाजार में जवान पर हुए हमले के बाद हड़कंप मच गया। आरक्षक पर हमला कर आरोपी फरार हो गए। घटना की पुष्टि एसपी कमलोचन कश्यप ने की है। घटना के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें :  LockDown ब्रेकिंग: छत्तीसगढ़ के इस जिले में लॉकडाउन का ऐलान, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

Read More:

 

जानकारी के मुताबिक, सहायक आरक्षक सुरेश कुमरे रविवार को कुटरू साप्ताहिक बाजार सब्जी व अन्य सामान लेने गया हुआ था। तभी अचानक ग्रामीण वेशभूषा में अज्ञात हमलावरों से उस पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया और मौके से फरार हो गए।

यह भी पढ़ें :  तबादले के बाद से इंद्रावती टाइगर रिजर्व के उप संचालक गायब..? चार सरकारी वाहनें बंगले में खड़ीं, साहब का पता नहीं....नए डिप्टी डायरेक्टर ने एकतरफा लिया प्रभार

इस हमले में बुरी तरह जख्मी सहायक आरक्षक सुरेश कुमरे की मौके पर ही मौत हो गई। इधर, बीच बाजार हुई इस घटना से अफरा तफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक जवान की मौत हो चुकी थी।

Read More:

 

बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप ने नक्सली वारदात की आशंका जाहिर की है। हालांकि, घटनास्थल से कोई नक्सली पर्चा नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि दक्षिण बस्तर में साप्ताहिक बाजारों में कई दफे जवानों पर नक्सली हमला कर चुके हैं। इस वारदात को भी नक्सली घटना से जोड़कर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  जगदलपुर में 23 से 30 जुलाई तक लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश... दुकानें शाम 5 बजे तक खुलेंगी, जानिए कैसा होगा लॉकडाउन !

सब्जी लेने बाजार गया था जवान

बताया जा रहा है कि मृत जवान कुटरू शिविरपारा में रहता था और दोपहर सब्जी लेने सण्डे मार्केट आया था, तभी 7 से 8 संदिग्ध लोगों ने कुल्हाड़ी एवं अन्य धारदार हथियारों से उस पर हमला कर दिया। मृतक मंगापेटा गांव का रहने वाला था।

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…