गांधी जयंती पर निकाली गई जागरूकता रैली, बापू की याद में लगाए पौधे

57
Awareness rally organized on Gandhi Jayanti

बीजापुर @ खबर बस्तर। वन विभाग की ओर से महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के मौके पर जागरूकता रैली निकाली गई और कलेक्टोरेट परिसर में फलदार पौधों का रोपण किया गया।

यह भी पढ़ें : CM भूपेश बघेल ने अमिताभ बच्चन और रतन टाटा को पछाड़ा, देश के 100 शक्तिशाली लोगों में हासिल किया 54वां स्थान

गांधी जयंती पर सुबह इंद्रावती टाइगर रिजर्व कार्यालय परिसर से वन विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने रैली निकाली और वन्यजीवों के अलावा वनों को बचाने का संदेश दिया। ये रैली जिला पंचायत परिसर पहुंची जहां कलेक्टर केडी कुंजाम एवं अन्य अधिकारियों ने बापू की तस्वीर पर माल्यार्पण किया।

यह भी पढ़ें :  'लोन वर्राटू' में भागीदारी के चलते कांग्रेस नेता की हत्या ! भैरमगढ़ एरिया कमेटी ने ली जिम्मेदारी, कैम्प खुलने से भी नाराजगी

Awareness rally organized on Gandhi Jayanti

इस अवसर पर अधिकारियों एवं कर्मचारियों को मतदान करने, करवाने एवं जागरूकता लाने की शपथ दिलाई गई। इसके बाद कलेक्टोरेट परिसर में फलदार पौधों का रोपण किया गया। उद्यानिकी विभाग के सहायक संचालक विनायक मानापुरे ने बताया कि उनके विभाग की ओर से विभिन्न नर्सरियों से फलदार पौधे लाए गए हैं।

Read More :  तबादले के बाद से इंद्रावती टाइगर रिजर्व के उप संचालक गायब..? नए डिप्टी डायरेक्टर ने एकतरफा लिया प्रभार

यह भी पढ़ें :  NHM के 205 अधिकारी-कर्मचारियों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, प्रशासन की कार्रवाई के विरोध में लिया फैसला

इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर उमेश पटेल, हेमेन्द्र भूआर्य, अमित योगी, ओंकारेश्वर सिंह, वन विभाग के एसडीओ अशोक पटेल, सुनील राठौर, एनके शर्मा, नरसिंह नायडू एवं अन्य अधिकारी मौजूद थे।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….