बस्तरवासियों को मिलेगी हवाई सेवा की सौगात…. हैदराबाद और रायपुर के लिए विमान सेवा का शुभारंभ करेंगे CM भूपेश बघेल

95
Bastar people will get air service on September 21

बस्तरवासियों को मिलेगी हवाई सेवा की सौगात…. हैदराबाद और रायपुर के लिए विमान सेवा का शुभारंभ करेंगे CM भूपेश बघेल

रायपुर/जगदलपुर @ खबर बस्तर। बस्तरवासियों के लिए बड़ी खुशखबरी है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 21 सितम्बर को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आरसीएस स्कीम के तहत जगदलपुर से हैदराबाद और रायपुर के लिए नई उड़ान सेवा का शुभारंभ करेंगे।

इस अवसर पर सीएम बघेल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये यात्रियों से बातचीत भी करेंगे। राज्य शासन एवं जिला प्रशासन की विशेष पहल पर शुरू होने वाली हवाई सेवा का लाभ बस्तरवासियों को मिलेगा। विमान सेवा के माध्यम से जगदलपुर से सीधे हैदराबाद एवं रायपुर के बीच आवागमन हो सकेगा।

यह भी पढ़ें :  स्वास्थ्य विभाग ने जारी की रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन की सूची...देखिए आपका इलाका किस जोन में है शामिल !

Read More: कोरोना के नाम पर किडनी निकाले जाने की अफवाह ! आदिवासियों ने निकाली रैली… CMHO और डाॅक्टरों को बदलने की मांग

बता दें कि इससे पहले 5 अगस्त से यह विमान सेवा शुरू होनी थी, लेकिन तकनीकी कारणों से यह संभव नहीं हो सका। इस साल मार्च में जगदलपुर एयरपोर्ट पर हवाई बेड़े ने ट्रायल लैंडिंग की थी। इसके बाद से विमान सेवा शुरू होने को लेकर अटकलें तेज हो गई थी।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस नेता के बेटे ने पत्नी के सामने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत... खुदकुशी का कारण अज्ञात, मौके से पिस्टल बरामद

Read More:

इधर, विमान सेवा के शुभारंभ होने को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारियां शुरू हो गई है। कलेक्टर रजत बंसल इस कार्य की सतत मानिटरिंग कर रहे हैं। बुधवार को कलेक्टर ने एसपी दीपक झा व अपर कलेक्टर अरविंद एक्का के साथ एयरपोर्ट पहुंच तैयारियों का जायजा लिया।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  5 ASP का ट्रांसफर: बीजापुर, सुकमा, नारायणपुर समेत इन जिलों के बदले गए एडिशनल SP ... यहां देखिए पूरी ट्रांसफर लिस्ट