कोरोना से जनपद अध्यक्ष की मौत, अब गांवों में पसरने लगी है महामारी

44

कोरोना से जनपद अध्यक्ष की मौत, अब गांवों में पसरने लगी है महामारी

पंकज दाउद @ बीजापुर। बीजापुर जनपद पंचायत अध्यक्षा राधिका तेलम (38) की स्व बलीराम कश्यप स्मृति मेडिकल काॅलेज डिमरापाल में सुबह साढ़े पांच बजे मौत हो गई। वे कोरोना संक्रमित थीं।

इनके साथ ही कोरोना की दूसरी लहर में जिले में ये दूसरी मौत है। इसके पहले वेटनरी के उप संचालक डाॅ एपी दोहरे की मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें :  जुड़वे भाई की भी कर दी हत्या, 15 साल में तीन भाई और एक भतीजे की मौत...माओवादियों ने पहले ही कह दिया मठ बनाने !

श्रीमती राधिका तेलम मोरमेड़ की निवासी थीं लेकिन वे जिला मुख्यालय में रहती थीं। कोरोना से उनके फेफड़े में संक्रमण हुआ था। उनका अंतिम संस्कार मंगलवार की दोपहर दो बजे शांनिनगर में किया गया।

Read More:

उनके परिजनों को सांत्वना देने बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं विधायक विक्रम शाह मण्डावी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष लालू राठौर, जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियम एवं जिला पंचायत सदस्य नीना रावतिया उद्दे समेत अन्य कांग्रेसी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :  'बस्तर फाइटर्स' भर्ती के लिए 9 मई से होगी दस्तावेजों की जांच... शारीरिक माप व शारीरिक दक्षता परीक्षा की समय सारिणी घोषित

ग्रामीण इलाके में अधिक संक्रमण

इधर, अब शहरों में कोरोना के मरीज कम आ रहे हैं जबकि गांवों में इनकी संख्या ज्यादा हो गई है। सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी ने बताया कि कल और परसों 30-30 केस आए और इनमें ग्रामीण इलाके के ज्यादा केस थे।

हालांकि, जिले में अभी कोरोना के केस कम हो रहे हैं। तीन दिन पहले तक आंकड़ा 60 के उपर जा रहा था। सोमवार तक की स्थिति में एक्टिव केस की संख्या 368 थी। इनमें से 127 को दाखिल किया गया था। बाकि को होम आइसोलेशन में रखा गया है।

यह भी पढ़ें :  जब शिक्षा सचिव और कलेक्टर बन गए स्टूडेंट... अफसरों ने मोहल्ला क्लास का किया निरीक्षण, बच्चों से पूछे सवाल, शिक्षकों की तारीफ की