स्कॉर्पियो गाड़ी से बैरियर तोड़कर भाग रहा महाराष्ट्र का संदिग्ध युवक पकड़ाया… जवानों को गाड़ी से दबाने की कोशिश, तो चली गोली… घायल अवस्था में पकड़ाया आरोपी, देखिए CCTV फुटेज

75

स्कॉर्पियो गाड़ी से बैरियर तोड़कर भाग रहा महाराष्ट्र का संदिग्ध युवक पकड़ाया… जवानों को गाड़ी से दबाने की कोशिश, तो चली गोली… घायल अवस्था में पकड़ाया आरोपी, CCTV में कैद हुई करतूत

के. शंकर @ सुकमा। सुकमा पुलिस ने एक महाराष्ट्र के युवक को स्कॉर्पियो गाड़ी के साथ पकड़ा है। आरोपी युवक मंगलवार को आंध्रप्रदेश व ओड़िशा में कई बैरियर तोड़ने के बाद छत्तीसगढ़ के सीमावर्ती इलाके में भी बेरिकेटिंग तोड़कर भागने की कोशिश कर रहा था।

इसी दौरान भंदीगुड़ा कैैम्प के सामने उसने जवानों पर गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया। इसी बीच मौके पर तैनात एक जवान द्वारा चली गोली से आरोपी घायल हो गया। जिसे पकड़कर पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  'वेलेंटाइन डे' पर मिलने नहीं आया बॉयफ्रेंड, छात्रा ने फांसी लगाकर की खुदकुशी... कमरे में मिला सुसाइड नोट !

जानकारी के मुताबिक, स्कार्पियो वाहन क्रमांक MH27 DA 6332 चालक हनुमान मोहित पिता सुखीलाल तलेगांव जिला अमरावती महाराष्ट्र को पुलिस ने जख्मी हालत में धर दबोचा। आरोपी युवक आंध्र, ओड़िशा और CG में कई बेरिकेट को तोड़ता हुआ भागने का प्रयास कर रहा था, जिसे फन्दीगुड़ा सीआरपीएफ कैम्प में धर दबोचा गया।

बताया जा रहा है कि संदिग्ध स्कार्पियो चालक ओडिसा के मोटू, कालीमेला, पोडिया होते हुए छत्तीसगढ़ के दोरनापाल, पेंटा, एर्राबोर इंजराम के बाद फन्दीगुड़ा कैम्प का बेरिकेट थोड़ कर भाग रहा था।

यह भी पढ़ें :  पत्नी को गुपचुप में ज़हर खिलाकर मारा, बेटे ने देख लिया तो गला दबाकर की हत्या... डबल मर्डर का आरोपी एकाउंटेंट बिहार से गिरफ्तार

 

फन्दीगुड़ा कैम्प में पहले से तैनात जवान मोर्चा संभाले हुए थे। यहां जवानों ने आरोपी को रोकने की कोशिश की लेकिन वह तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते हुए जवानों को ठोकर मारते आगे बढ़ गया। इसी दौरान मौके पर तैनात एक जवान का संतुलन बिगड़ने से गोली चल गई।

जवान के हथियार से चली गोली आरोपी के कमर में लगी जिसके बाद संतुलन बिगड़ने से स्कार्पियो गाड़ी सड़क किनारे कँटीले तार से जा टकराई। मौके से आरोपी को पकड़कर कोन्टा स्वास्थ्य केंद्र इलाज के लिए लाया गया, जहाँ से उसे सुकमा जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने दंतेवाड़ा में 4 वाहनों में की आगजनी, ठेकेदार को दी ये चेतावनी !

देखिए CCTV फुटेज

 

हालांकि, अभी से स्पष्ट नहीं हो सका है कि स्कॉर्पियो चालक आखिर किस मकसद से कई बेरिकेट को तोड़ता हुआ भाग रहा था। फिलहाल, पुलिस संदिग्ध से पूछताछ कर रही है कि लॉकडाउन में महाराष्ट्र का युवक छत्तीसगढ़ में क्या कर रहा था। और ऐसी क्या वजह थी कि उसे बेरिकेट तोड़कर भागना पड़ा।