BSF जवान निकला कोरोना पॉजिटिव, छुट्टी से लौटने के बाद किया गया था क्वारंटीन

42
BSF jawan's corona report came positive

BSF जवान निकला कोरोना पॉजिटिव, छुट्टी से लौटने के बाद किया गया था क्वारंटीन

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के मामले बेतहाशा बढ़ रहे हैं। प्रदेश के संक्रमितों की संख्या 800 को पार कर चुकी है। रोजाना दर्जनों नए मामले सामने आ रहे हैं। इन सबके बीच इस वायरस के कहर से अब कोरोना वारियर्स भी जूझ रहे हैं।

BSF jawan's corona report came positive
– प्रतीकात्मक तस्वीर

ताजा मामला भिलाई का है जहां एक BSF जवान कोरोना से संक्रमित हुआ है। बताया जा रहा है कि भिलाई के रिसाली में पदस्थ जवान हाल ही में छुट्टी से लौटा था। इसके बाद इसे क्वारंटीन कर दिया गया। इसी बीच कोरोना के लक्षण दिखने पर इसका सैम्पल जांच के लिए भेजा गया, जिसमें जवान के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़ें :  मनोज मण्डावी का विधानसभा उपाध्यक्ष बनना तय, दाखिल किया नामांकन... सीएम भूपेश बघेल समेत आला नेता रहे मौजूद

Read More:

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, कोरोना संक्रमित जवान 1 जून को दिल्ली से वापस भिलाई लौटा था। इसके बाद गाइडलाइन के मुताबिक उसे 14 दिनों के लिए BSF के क्वारेन्टीन सेंटर में रखा गया था। शुक्रवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें :  गोंगला में मिली डेंगू की मरीज, जिला हाॅस्पिटल रेफर

Read More:

कोरोना पॉजिटिव जवान को शंकराचार्य मेडिकल कालेज में शिफ्ट किया जा रहा है। बताते चलें कि बीएसएफ जवान को मिलाकर दुर्ग में कोरोना संक्रमितों की संख्या 17 हो गई है। हालांकि, इनमें से 10 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ्य होकर घर लौट चुके हैं।

Read More:

फिलहाल, 6 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जबकि भिलाई निवासी एक महिला की कोरोना से मौत हो चुकी है। इधर, शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 90 नए मामले सामने आए हैं। इनमें कोरबा जिले से सर्वाधिक 40 मरीजों की पहचान की गई है। ये सभी मरीज प्रवासी मजदूर बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस की जीत पर सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट, महेन्द्र कर्मा की शहादत को लेकर कही ये बात!

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….