इमरान खान के बयान पर CM भूपेश बघेल बोले, उनकी क्या हैसियत जो हमारे देश के मामलों में दखल दें, पहले अपना देश संभालें !

73
CM Bhupesh Baghel holds meeting with ministers regarding appointment in Board corporation

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इमरान पहले अपने देश को संभालें। उनकी हैसियत नहीं है कि वे हमारे देश के आंतरिक मामलों में दखल दें।

यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ के 13 बड़े हॉस्पिटल हुए ब्लैक लिस्ट, भूपेश सरकार की बड़ी कार्रवाई… देखिए अस्पतालों की पूरी लिस्ट

बुधवार को दिल्ली रवाना होने से पहले सीएम भूपेश बघेल ने कहा देश में हम पीएम नरेन्द्र मोदी का विरोध करते रहेंगे, लेकिन देश के बाहर हम सरकार के साथ हैं।

 

Read More : आबकारी मंत्री कवासी लखमा बोले- ‘जेल में बंद निर्दोष आदिवासियों को छुड़वाकर रहूंगा, चाहे सीएम से लड़ना पड़े’

यह भी पढ़ें :  नारायणपुर: मुठभेड़ में दो जवान घायल, एक महिला नक्सली ढेर... सड़क सुरक्षा में लगे जवानों पर नक्सलियों के किया ब्लास्ट, फिर शुरू कर दी फायरिंग

मुख्यमंत्री बघेल ने इस मसले पर ट्वीट भी किया है। सीएम भूपेश बघेल ने लिखा- ‘इमरान खान की क्या हैसियत जो हमारे देश के आंतरिक मामलों में बोलें? वो अपना देश संभालें। हम अपने प्रधानमंत्री की नीतियों से सहमत-असहमत होंगे, चर्चा करेंगे, सवाल उठाएंगे, उनसे जवाब मांगेंगे। देश के बाहर प्रधानमंत्री का प्रत्येक कदम देश का कदम होता है और कांग्रेस पार्टी उसके साथ है।’

Read More : जानिए, कौन नेताजी बने… ‘बेगानी शादी में अब्‍दुल्‍ला दीवाना’…

बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने यूएन में कांग्रेस पार्टी का हवाला देते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी पर सवाल उठाए थे। इस पर पलटवार करते छत्तीसगढ़ के सीएम ने यह बयान दिया है।

यह भी पढ़ें :  नक्सलियों ने 2 युवकों को उतारा मौत के घाट... घर से उठाकर ले गए‚ फिर कर दी हत्या

Read More :  चुनावी जंग में उतरे तीन पूर्व कलेक्टर… सेल्फी-सेल्फी खेल रहे कार्यकर्ता !

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के मुद्दे पर पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र को एक चिट्ठी लिखी थी, जिसमें राहुल गांधी के नाम का जिक्र करते हुए कहा गया कि उन्होंने भी घाटी के हालात पर चिंता जताई है। इस चिट्ठी में राहुल गांधी के उस बयान का जिक्र किया है जिसमें उन्होंने कहा है कि कश्मीर में लोग मर रहे हैं। पाकिस्तान ने चिट्ठी में लिखा है कि कश्मीर में पिछले 7 दशक से मानवाधिकारों का उल्लंघन हो रहा है।

यह भी पढ़ें :  भाजपा नेता का फेसबुक मैसेंजर हैक, अज्ञात हैकर ने दोस्तों को मैसेज कर की रूपयों की डिमाण्ड... जानिए फिर क्या हुआ!

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….