सुकमा में नक्सली वारदात, मुखबिरी के शक में दो युवकों को उतारा मौत के घाट

40
Naxalites killed two youths in Sukma

सुकमा @ खबर बस्तर। दक्षिण बस्तर के सुकमा जिले में नक्सलियों की नापाक करतूत सामने आई है। यहां माओवादियों द्वारा दो युवकों की हत्या किए जाने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया है।

घटना जिले के डब्बाकोंटा इलाके की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Naxalites killed two youths in Sukma

यह भी पढ़ें : पेड़ पर लटकी मिली आरक्षक की लाश, 15 दिन से ड्यूटी से नदारद था जवान

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में ग्रामीण की गला रेत कर हत्या, अज्ञात हमलावर की तलाश में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले नक्सलियों ने डब्बाकोंटा गांव से दो युवकों माड़वी रोहित और माड़वी लच्छा को अगवा कर लिया था। इसके बाद जनअदालत में मुखबिरी का आरोप लगाते हुए दोनों ही हत्या कर दी गई। खबर है कि नक्सलियों ने दोनों के शवों को गांव के समीप ही दफना दिया।

यह भी पढ़ें : SBI ग्राहकों से लाखों की धोखाधड़ी कर सट्टे में रकम उड़ाने वाला फील्ड ऑफिसर गिरफ्तार…ऐसे हुआ मामले का खुलासा !

यह भी पढ़ें :  जानिए… डोण्डा पेद्दा के वंशजों को क्यों तलाश रही है सरकार ? कौन थे ये शख्स और 110 साल बाद इनकी याद क्यों आई

नक्सलियों ने युवकों के परिजनों को धमकी दी कि अगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई या फिर पुलिस को सूचना दी तो उनका भी यही हश्र होगा। बाद में किसी तरह पुलिस तक यह बात पहुंची और मामले की पड़ताल शुरू हुई।

Naxalites killed two youths in Sukma

Read More : बाढ़ प्रभावितों का हालचाल जानने पहुंचे थे विधायक, पर खुद फंस गए बाढ़ में ! पढ़िए ये खबर…

एसपी शलभ सिन्हा ने बताया कि डब्बाकोंटा के युवक मड़कम रोहित की हत्या की पुष्टि हो गई है, लेकिन दूसरे युवक की हत्या की अब तक पुष्टि नहीं हो सकी है। युवक के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। एसपी के मुताबिक कई बार दहशत के चलते ग्रामीण ऐसे मामलों में चुप्पी साधे रहते हैं। जांच आगे बढ़ने पर मामले का खुलासा हो सकता है।

यह भी पढ़ें :  वरिष्ठ पत्रकार कमल शुक्ला से सत्ताधारी पार्टी के गुंडों ने की मारपीट... हमले को लेकर पत्रकारों में आक्रोश, आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….