बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, कोबरा बटालियन का जवान घायल

1657
Jawans killed 8 lakh Naxalites in an encounter

बीजापुर में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, कोबरा बटालियन का जवान घायल

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में सुरक्षाबलों व नक्सलियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। इस मुठभेड़ में कोबरा बटालियन के एक जवान के घायल होने की खबर आ रही है। 

जानकारी के मुताबिक, बीजापुर और सुकमा जिले के सरहदी इलाके में पुलिस-नक्सली मुठभेड़ हुई है। मंगलवार को कोबरा बटालियन, STF, CRPF और जिला पुलिस के जवान सर्चिंग पर निकले थे। इसी बीच तर्रेम थाना क्षेत्र के पेगड़ापल्ली के जंगल में नक्सलियों ने फोर्स को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। 

यह भी पढ़ें :  IED बम डिफ्यूज करने वाली महिला कमांडो की CM भूपेश ने तारीफ की... वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए बातचीत कर बढ़ाया हौसला

Naxalites killed in encounter with DRG jawans

जवानों ने भी मोर्चा संभाला और दोनों ओर से रूक रूक कर गोलीबारी चलने लगी। बताया जाता है कि एरिया डोमिनेशन के लिए निकली पुलिस पार्टी पर जंगल में घात लगाए नक्सलियों ने फायरिंग की है। इस मुठभेड़ में कोबरा 210 बटालियन के घायल होने की खबर निकल कर सामने आ रही है। 

बताया जा रहा है कि इस मुठभेड़ में कोबरा बटालियन के एक हेड कांस्टेबल को पैर में गोली लगी है। जख्मी जवान को घटना स्थल से बाहर लाने की कोशिश की जा रही है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार जवान की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

यह भी पढ़ें :  केशकुतूल मुठभेड़ में मारा गया था नक्सलियों का सेक्शन कमाण्डर... माओवादियों ने पर्चा जारी कर की पुष्टि, हमले में शहीद हुए थे 3 जवान