कलेक्टर पिता को मैराथन में 5 साल की बिटिया ने पछाड़ा… ‘रन विथ छत्तीसगढ़’ का हिस्सा बनीं नन्ही अनायशा

53

कलेक्टर पिता को मैराथन में 5 साल की बिटिया ने पछाड़ा… ‘रन विथ छत्तीसगढ़’ का हिस्सा बनीं नन्ही अनायशा

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में भूपेश सरकार के 2 साल पूरा होने पर रविवार को प्रदेशभर में वर्चुअल मैराथन का आयोजन किया गया। राज्य में पहली बार आयोजित इस अनूठी स्पर्धा में कोविड नियमों का पालन करते हुए सीएम भूपेश बघेल से लेकर मंत्रियों, विधायकों व अधिकारियों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।

 

कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए मैराथन दौड़ का वर्चुअल तरीके से आयोजन किया गया था। इसे लेकर गांवों से लेकर शहरों तक के धावकों में जबरदस्त उत्साह दिखा। इस मैराथन में हिस्सा लेने पूरे प्रदेश में 70 हजार से अधिक प्रतिभागियों ने ऑनलाइन पंजीयन कराया था।

यह भी पढ़ें :  भानपुरी में पटवारी 8 हजार रिश्वत लेते पकड़ाया, ACB की टीम ने रंगे हाथ पकड़ा

दक्षिण बस्तर में भी वर्चुअल मैराथन को लेकर खासा उत्साह देखा गया। स्थानीय जनप्रतिनिधियों, अफसरों व आम नागरिकों ने वर्चुअल मैराथन में भाग लिया और इसकी तस्वीरें #Runwithchhattisgarh हैश टैग के साथ सोशल मीडिया में अपलोड भी की।

Read More: लाल लड़ाकों के गढ़ में पहली बार पहुंचे 2 जिलों के कलेक्टर, SP व तमाम बड़े अफसर… ग्रामीणों के साथ जमीन पर बैठकर सुनी समस्याएं‚ विकास व सुरक्षा का दिलाया भरोसा

कलेक्टर दीपक सोनी, एसपी अभिषेक पल्लव, सीईओ जिला पंचायत अश्विनी देवांगन समेत अधिकारी कर्मचारियों ने वर्चुअल मैराथन में अपनी हिस्सेदारी निभाई।

कलेक्टर दीपक सोनी ने रविवार को अपने बंगले में दौड़ लगाई। वर्चुअल मैराथन में पिता को हिस्सा लेते देख उनकी 5 साल की नन्ही बिटिया अनायशा सोनी भला कहां पीछे रहने वाली थी। अनायशा ने पूरे उत्साह और उमंग के साथ मैराथन में भाग लिया।

यह भी पढ़ें :  कोरोना अलर्ट: जेल में कैद आदिवासियों को रिहा करने की मांग, जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने सीएम को लिखा पत्र
– पिता के साथ मैराथन में हिस्सा लेती अनायशा

पिता के साथ दौड़ लगाती प्यारी बिटिया अनायशा का उत्साह देखते ही बनता था। बिटिया ने ना केवल मैराथन में भाग लिया, बल्कि सभी को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने के लिए प्रेरित भी किया। इतना ही नहीं, नन्ही अनायशा अपने पापा को मैराथन में पीछे छोड़ते हुए आगे भी निकल गई। अनायशा के इस वीडियो को कलेक्टर दीपक सोनी ने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

 

यह भी पढ़ें :  किसान रामलाल के घर में CM भूपेश ने किया लंच, चापड़ा चटनी और छिंदाड़ी का चखा स्वाद... जानिए मुख्यमंत्री को भोजन में और क्या-क्या परोसा गया !

इस वर्चुअल मैराथन की सबसे खास बात यह रही कि कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए प्रदेशवासी इसमें सहभागी बने। कहीं भी भीड़ किए बिना लोगों ने अपने घरों, पार्क, मैदान, सड़क व अन्य स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दौड़ लगाई और ‘रन विथ छत्तीसगढ़’ का हिस्सा बने।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…