केन्द्रीय जेल जगदलपुर में कोरोना विस्फोट, एक दिन में 31 पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप

105

केन्द्रीय जेल जगदलपुर में कोरोना विस्फोट, एक दिन में 31पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप

जगदलपुर @ खबर बस्तर। बस्तर में कोरोना वायरस का संक्रमण रोके नहीं रूक रहा है। शनिवार की देर शाम तक संभाग में कोरोना के 85 नए मामले सामने आए हैं। संक्रमितों को कोविड अस्पतालों में शिफ्ट किया गया है।

संभागीय मुख्यालय जगदलपुर के केन्द्रीय जेल में आज कोरोना विस्फोट हुआ है। यहां शनिवार को एक ही दिन में 31 बंदी संक्रमित पाए गए हैं। सेंट्रल जेल में कोरोना के बढ़ते मामलों ने प्रबंधन की चिंता बढ़ा दी है। बीते एक सप्ताह में यहां 49 मामले सामने आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें :  आकांक्षी जिलों में तरक्की की रफ्तार हुई तेज- नित्यानंद

Read More:

मामले की पुष्टि मेडिकल कालेज डिमरापाल के अधीक्षक डॉ केएल आजाद ने की है। उन्होंने बताया कि शनिवार को अब तक संभाग में कोरोना के 85 मरीज मिले हैं। जिनमें सेंट्रल जेल के बंदी भी शामिल हैं। संक्रमितों को कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया है।

मेडिकल कालेज के सूत्रों के मुताबिक, आज कुल 39 लोंगो का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। जिनमें सेंट्रल जेल में मिले मरीजों के अलावा पीटीएस बोधघाट से 2, संतोषी वार्ड से 1, शिवमंदिर वार्ड से 1, जगदलपुर शहर से 1, बोधघाट से 1, डिमरापाल मेडिकल कॉलेज से 1 और सोनारपाल (बस्तर) से 1 व्यक्ति की आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

यह भी पढ़ें :  देवती कर्मा व ओजस्वी मण्डावी को छोड़ बाकी 7 प्रत्याशियों की जमानत जब्त, 6 को मिले नोटा से भी कम वोट...​जानिए क्यों जब्त होती है जमानत!

Read More:

 

हॉट स्पॉट बना सेंट्रल जेल

जगदलपुर का सेंट्रल जेल कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया है। यहां कुछ दिन पहले भी 11 और 7 संक्रमित मरीज मिल चुके हैं। शनिवार को मिले पेशेंट को मिलाकर पॉजिटिव केस की संख्या 49 हो गई है। बता दें कि सेंट्रल जेल में समूचे संभाग भर से कैदियों को भेजा जाता है। ऐसे में यहां कोरोना का संक्रमण बढ़ने से जेल प्रशासन की चिंता बढ़ गई है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  निजामुद्दीन मरकज में शामिल बीजापुर के चार युवकों को 28 दिन के कोरोन्टाइन में रखा गया, वापसी के बाद खबर नहीं दी तो होगी कार्रवाई!