कोरोना संक्रमित अफसर की रिपोर्ट निगेटिव, होम क्वारेंटाइन पर रखे गए…परिवार के 4 लोगों का कोविड हॉस्पिटल में चल रहा इलाज

26
Two more CISF jawans got corona in Dantewada

कोरोना संक्रमित अफसर की रिपोर्ट निगेटिव, अभी होम क्वारेंटाइन पर रखे गए

पंकज दाऊद @ बीजापुर। जिला महिला एवं बाल विकास विभाग केे एक अफसर को कोरोना संक्रमित होने के कुछ दिनों तक कोविड 19 हाॅस्पिटल में रखा गया। अब उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि, उनके परिवार के चार अन्य सदस्य अभी कोविड हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। कुछ दिनों बाद इनके भी सेंपल भेजे जाएंगे।

13 positive cases of corona virus found in Bijapur in a day

विभागीय सूत्रों के मुताबिक, महिला एवं बाल विकास विभाग के एक अफसर बिलासपुर गए थे और फिर उनकी जांच की गई तो उन्हें कोरोना पाॅजीटिव पाया गया। इसके बाद उनकी पत्नी व बच्चे समेत घर के अन्य चार सदस्य भी कोरोना पाॅजीटिव पाए गए थे।

यह भी पढ़ें :  पीड़िया के जंगलों में पुलिस-नक्सली मुठभेड़, IED ब्लास्ट में DRG का एक जवान जख्मी, हेलीकॉप्टर से रायपुर किया गया रेफर

Read More: 

 

अफसर व उनके परिवार के कुल पांच लोगों को मांझीगुड़ा स्थित कोविड 19 हाॅस्पिटल में रखा गया। यहां चल रहे इलाज के बाद अफसर का दोबारा सेंपल जांच के लिए भेजा गया, जिसमें वे कोरोना निगेटिव पाए गए हैं। अधिकारी को फिलहाल होम क्वारेंटाइन पर रखा गया है। उनकी सेहत की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें :  इंद्रावती तीन करोड़ उधार में, सात पेट्रोल पंपों के बाद 3 और कतार में... जानिए, इस जिले में कितना खप रहा है डीजल और पेट्रोल

Report of 5 relatives of Corona infected officer also turned positive

इधर, उनके परिवार के चार सदस्य अभी भी कोविड 19 हाॅस्पिटल में भर्ती हैं। उनके सेंपल कुछ दिनों बाद जांच के लिए भेजे जाएंगे। वहीं अफसर के संपर्क में आए 7 स्वास्थ्य कर्मियों को भी होम क्वारेंटाइन पर रखा गया है।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  स्वर कोकिला के निधन पर छत्तीसगढ़ में 2 दिन का राजकीय शोक... झुका रहेगा तिरंगा, सांस्कृतिक कार्यक्रमों पर रोक

बता दें कि जैतालूर रोड स्थित क्वारेंटाइन सेंटर में अभी कुल 40 लोगों को रखा गया है। बताया गया है कि अफसर के कोरोना पाॅजीटिव पाए जाने के बाद प्रशासन ने कलेक्टोरेट परिसर स्थित महिला एवं बाल विकास विभाग का कार्यालय बंद करवा दिया है। कार्यालय को सेनेटाइज भी किया गया है।

Read More: 

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…