सुकमा से सटे मलकानगिरी में फिर मिला कोरोना संक्रमित मरीज, 24 घंटे में मिले 3 पॉजिटिव केस

39
Tehsil office and both rest houses sealed in Bhopalpatnam

मलकानगिरी में फिर मिला कोरोना संक्रमित मरीज, 24 घंटे में मिले 3 पॉजिटिव केस

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ के सुकमा जिले की सीमा से लगे ओड़िशा के मलकानगिरी जिले में कोरोना का एक और मामला सामने आया है। यहां बुधवार को दो लोगों के कोविड 19 संक्रमित होेने की पुष्टि हुई थी। वहीं इसके दूसरे ही दिन एक और युवक कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

जानकारी के मुताबिक, कोरोना संक्रमित 22 वर्षीय युवक तमिलनाडु से वापस लौटा था। इसके बाद उसे कलीमेला में टीएमसी में रखा गया था। युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जिले में एक्टिव केस बढ़कर 3 हो गए हैं।

यह भी पढ़ें :  रायपुर महापौर की मां और भाई-भाभी निकले कोरोना पॉजिटिव, बेंगलुरू से लौटने के बाद होम क्वारेंटाइन पर थे... AIIMS में किया गया भर्ती

Read More: 

 

बता दें कि मलकानगिरी जिले के कालीमेला क्षेत्र में बुधवार को 2 व्यक्तियों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। ये दोनो मरीज कुछ दिन पहले ही चेन्नई से वापस लौटे थे। इसके बाद इनका सैम्पल टेस्ट के लिए भेजा गया, जिसमें इनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

यह भी पढ़ें :  मोदी और भूपेश सरकारें बस्तर को लूटने में लगीं... जेसीसी ने शुरू किया धान सत्याग्रह, एक दिनी दिया धरना

Read More: 

  

इन दोनों कोरोना मरीजों को भुनेश्वर शिफ्ट किया गया है। वहीं इस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया। प्रशासन ने लोगों से शासन के नियमों व निर्देशों का पालन करने की अपील करते हुए कहा है कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है। इलाके में अन्य लोगों का भी सैम्पल लिया जा रहा है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल 9 मार्च को पेश करेंगे चौथा बजट, Live होगा प्रसारण

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….