सांसद का PSO निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप! टेस्ट कराने के बाद भी MP के साथ घूमता रहा… अब सांसद का होगा कोरोना टेस्ट, होंगे आइसोलेट

52
Corona report of MP Sunil Soni's PSO comes positive

छत्तीसगढ़: सांसद का PSO निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप! टेस्ट कराने के बाद भी MP के साथ घूमता रहा… अब सांसद का होगा कोरोना टेस्ट, होंगे आइसोलेट

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस के संक्रमण की रफ्तार नहीं थम रही है। रोजाना दर्जनों नए मामले सामने आ रहे हैं। शुक्रवार की दोपहर तक प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव 8 नए मरीज मिले हैं। इनमें 5 मरीज राजधानी रायपुर के हैं।

Corona report of MP Sunil Soni's PSO comes positive

कोरोना महामारी की चपेट में अब वीवीआईपी भी आने लगे हैं। हाल ही में राजनांदगांव जिले के एक कांग्रेस विधायक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। वहीं अब रायपुर के भाजपा सांसद सुनील सोनी का एक PSO भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है। शुक्रवार को मिले 8 संक्रमितों में वह भी शामिल है।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  जिला पंचायत चुनाव | बागियों ने बिगाड़ा समीकरण, कांग्रेस-भाजपा दोनों में बगावत... तीन सीटों पर जेसीसी के भी उम्मीदवार, यहां पढ़िए सभी सीटों का कैसा है हाल !

इस खबर के सामने आने के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। बताया गया है कि पीएसओ ने तीन दिन पहले ही एम्स रायपुर में कोरोना का टेस्ट कराया था। इसके बाद भी वह पिछले तीन दिनों से लगातार ड्यूटी पर था और सांसद सोनी के सीधे संपर्क में भी था।

सांसद कराएंगे कोरोना जांच

पीएसओ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब सांसद सुनील सोनी खुद अपना कोरोना टेस्ट करा रहे हैं। दरअसल, कोरोना टेस्ट कराने की जानकारी पीएसओ ने किसी को नहीं दी थी। सांसद भी खुद इस बात से अनजान थे। ऐसे में पीएसओ ना सिर्फ सांसद सुनील सोनी के साथ घूमता रहा, बल्कि कई लोगों से मुलाकात भी की।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  TI पर लगा BMO से दुर्व्यवहार का आरोप, डाॅक्टर्स ने काम बंद करने की दी चेतावनी

इधर, पीएसओ के कोरोना संक्रमित होने के बाद सांसद सोनी भी एहतियात बरत रहे हैं। सार्वजनिक कार्यक्रमों से उन्होंने दूरी बना ली है। शुक्रवार को सड़क सुरक्षा सप्ताह की एक महत्वपूर्ण बैठक में सांसद को शामिल होना था लेकिन उन्होंने बैठक को तत्काल स्थगित किया है।

Read More: 

 

संक्रमितों की संख्या 3000 के पार

स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 3013 हो चुकी है। फिलहाल 637 एक्टिव केस हैं, जबकि 2362 मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं प्रदेश में अब तक इस महामारी से 14 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें :  सिलगेर में स्थापित नए कैम्प में गोलीबारी, 3 ग्रामीणों की मौत की खबर... बस्तर IG का दावा- फायरिंग में मारे गए नक्सली

Read More: 

 

शुक्रवार को जिन 8 नए मरीजों की पहचान की गई उनमें सांसद के पीएसओ के अलावा एम्स के 4 स्टॉफ भी शामिल बताए जा रहे हैं। वहीं 3 मरीज राजधानी के बाहर के हैं। इधर, सांसद के पीएसओ के संक्रमित पाए जाने के बाद स्वास्थ्य विभाग उनकी कॉन्टैक्ट हिस्ट्री खंगाल रहा है, ताकि संबंधितों को क्वारेंटाइन किया जा सके।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के व्हॉट्सएप्प ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक कीजिए….