IED विस्फोट में जख्मी CRPF डिप्टी कमांडेंट शहीद, इलाज ​के दौरान हुई मौत

38

IED विस्फोट में जख्मी CRPF डिप्टी कमांडेंट शहीद, इलाज ​के दौरान हुई मौत

रायपुर @ खबर बस्तर। सुकमा जिले में रविवार को आईईडी विस्फोट की घटना में घायल CRPF अधिकारी शहीद हो गए हैं। राजधानी रायपुर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

आपको बता दें कि सुकमा जिले के किस्टाराम क्षेत्र में रविवार की सुबह सीआरपीएफ कोबरा 208 बटालियन के जवान सर्चिंग ऑपरेशन पर निकले थे। इसी दरमियान जवानों ने नक्सलियों द्वारा लगाए आईईडी बम को ढूंढ निकाला।

यह भी पढ़ें :  बस्तर को अंतरराष्ट्रीय पहचान दिलाने वाले मशहूर रंगकर्मी 'बापी दा' का निधन... कला प्रेमियों में शोक की लहर

Read More: नक्सलियों ने JCB मशीन को किया आग के हवाले‚ Jio केबल बिछाने में लगी थी वाहन

जवानों को नुकसान पहुंचाने की नीयत से माओवादियों द्वारा प्लांट किए गए IED को मौके पर ही निष्क्रिय किया जा रहा था तभी अचानक बम ब्लास्ट हो गया। जिसकी जद में आकर सीआरपीएफ कोबरा 208 बटालियन के डिप्टी कमांडेंट विकास कुमार और उनके दो सहयोगी घायल हो गए थे।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  फूड इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा बाधित, हाईकोर्ट ने राज्य सरकार से मांगा जवाब... जानिए क्या है वजह !

घटना में गंभीर रूप से घायल डिप्टी कमांडेंट को पहले कैम्प में लाकर प्राथमिक उपचार किया गया, फिर हेलीकॉप्टर के जरिये रायपुर ​रेफर किया गया था। वहां इलाज के दौरान सोमवार की सुबह CRPF अधिकारी ने दम तोड़ दिया। बता दें कि बीते पखवाड़े भर के भीतर आईईडी ब्लास्ट में सीआरपीएफ के दो अधिकारी शहीद हो गए हैं।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  छग-आंध्र बार्डर पर नक्सलियों के खिलाफ ग्रामीणों ने निकाली रैली, नक्सलवाद के खात्मे के लगाए नारे


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…