IED ब्लास्ट में CRPF जवान घायल, अस्पताल में भर्ती… सर्चिंग पर निकले थे जवान तभी हुआ धमाका

122
- सांकेतिक तस्वीर

IED ब्लास्ट में CRPF जवान घायल, अस्पताल में भर्ती… सर्चिंग पर निकले थे जवान तभी हुआ धमाका

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों द्वारा लगाए गए आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आने से सुरक्षा बल का एक जवान घायल हो गया है। गुरुवार की दोपहर हुई IED ब्लास्ट की घटना में जख्मी जवान की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार की सुबह CRPF के जवान बासागुड़ा और आवापल्ली के बीच सर्चिंग आपरेशन पर निकले हुए थे। इसी दौरान अचानक प्रेशर IED ब्लास्ट हो गया, जिसकी जद में सीआरपीएफ का एक जवान आ गया।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में भी अब संपूर्ण लॉकडाउन, 18 से 27 अप्रैल तक जिले की सीमाएं रहेंगी सील... 10 दिनों तक पूरा जिला कंटेनमेंट जोन घोषित, घरों से निकलने पर भी पाबंदी

बारूदी विस्फोट की घटना में जख्मी जवान नाम शिलाचंद मिंज है। वह CRPF की 168वीं बटालियन में पदस्थ है। घटना के बाद घायल जवान को बासागुड़ा के अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

Watch This VIDEO

बताया जा रहा है कि सर्चिंग के दौरान जवान का पैर अचानक प्रेशर IED पर पड़ गया। इस घटना में जवान को गंभीर चोटें आई है। घटना के बाद इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है।

यह भी पढ़ें :  आर्थिक नाकेबंदी: नक्सल समस्या का स्थायी हल भी चाहते हें आदिवासी… सिलगेर के दोषियों पर एफआईआर की मांग दोहराई