सड़क हादसे में डिप्टी रेंजर की मौत… बस ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, ड्यूटी पर जाने निकले थे

2978

सड़क हादसे में डिप्टी रेंजर की मौत… बस ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, ड्यूटी पर जाने निकले थे

कोंडागांव @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में गुरूवार को हुए सड़क हादसे में डिप्टी रेंजर की मौत हो गई। हादसा नेशनल हाईवे क्रमांक-30 पर हुआ।

एक तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार डिप्टी रेंजर को कुचल दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक, डिप्टी रेंजर तेज राम पुजारी कोहकमेटा स्थित अपने सरकारी आवास से धनोरा नाका ड्यूटी पर जाने निकले थे। इसी दौरान गुरुवार की सुबह करीब 11ः30 बजे गुलबापारा सिंघनपुर के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार बस ने उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें :  लापता युवक को परिजनों ने समझ लिया था मृत, पुलिस में करा दी थी FIR... 6 महीने बाद सकुशल मिला युवक, युवा नेता की मदद से इस तरह लौटी खुशियां

बताया जा रहा है कि डिप्टी रेंजर तेज राम पुजारी बाइक से गांव के पास रोड क्रॉस कर रहे थे तभी बस ने उन्हें कुचल दिया। इस घटना में उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा होती देख बस के ड्राइवर ने फरसगांव थाना में ले जाकर बस खड़ी कर दी।

इधर, घटना की जानकारी मिलने पर केशकाल पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू की। पुलिस डिप्टी रेंजर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए केशकाल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गई है।

यह भी पढ़ें :  किसानों के 'फर्जी' पट्टे से 55 लाख का कर्ज और वह भी माफ ! दस्तावेज खंगालने की प्रक्रिया शुरू, तहसीलदार कर रहे जांच