अस्पताल के कमरे में मिली डॉक्टर की लाश, पत्नी ने फोन किया तो…

86
Doctor's body found in a hospital room

डॉक्टर की संदिग्ध मौत, अस्पताल के कमरे में मिली लाश… पत्नी ने फोन किया तो…

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक निजी अस्पताल के कमरे में डॉक्टर का शव मिलने से हड़कंप मच गया। यहां डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। डॉक्टर की मौत कैसे हुई, इसकी पड़ताल पुलिस कर रही है।

Doctor's body found in a hospital room

जानकारी के मुताबिक, बिलासपुर के गायत्री अस्पताल के संचालक डॉ अजय जायसवाल की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है। बताया गया है कि रविवार की देर रात वे अपने घर से नर्सिंग होम आए थे। इसके बाद वे घर वापस नहीं लौटे। सोमवार की सुबह उनकी लाश अस्पताल के कमरे में पड़ी मिली।

यह भी पढ़ें :  बासागुड़ा को वनोपज मार्केट के तौर पर ढाला था हाजी शेख हाशम ने... 93 की उम्र में इंतकाल

Read More: सरंपच के दामाद समेत 4 लोगों की हत्या… 3 ग्रामीणों का सुराग नहीं, एक का शव लेकर आई पुलिस… 3 लाशों को सौंपने से ग्रामीणों ने किया इंकार

डॉक्टर की पत्नी ने अस्पताल में फोन कर गार्ड को पति से फोन में बात कराने को कहा, तब स्टाफ ने उनके कमरे में जाकर देखा तो रूम के भीतर डॉ. जायसवाल की लाश पड़ी थी। अस्पताल के स्टाफ ने घटना की जानकारी परिजनों को दी।

यह भी पढ़ें :  कांग्रेस नेता के बेटे ने पत्नी के सामने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत... खुदकुशी का कारण अज्ञात, मौके से पिस्टल बरामद

बता दें कि यह पूरा मामला बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र के सीपत चौक स्थित गायत्री हॉस्पिटल का है। पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच अनबन चल रही थी। इसी बीच रविवार की देर रात करीब 12 बजे डॉ. जायसवाल घर से नर्सिंग होम आए, फिर वे वापस नहीं लौटे।

Read More: सेक्स रैकेट में शामिल 2 युवतियां निकली कोरोना पाॅजिटिव… TI और SI समेत पुलिसकर्मी क्वारेंटाइन, रिलेशन बनाने वालों की तलाश जारी

यह भी पढ़ें :  ट्रांसपोर्ट यूनियन के उपाध्यक्ष की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, नक्सली वारदात की आशंका!

बताया यह भी जा रहा है कि डॉ. अजय नशे के इंजेक्शन लेने के आदी थे। अस्पताल में उनका शव मिलने से अफरा तफरी मच गई। फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर अपनी जांच शुरू कर दी है। मामले की तफ्तीश में पुलिस द्वारा डॉग स्क्वाड व फिंगरप्रिंट एक्सपर्ट आदि की भी मदद ली जा रही है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…