डॉ रमन ने क्यों कहा, धूप में घूमकर काले हो गए हैं भाजपा नेता !

1628

डॉ रमन ने क्यों कहा, धूप में घूमकर काले हो गए हैं भाजपा नेता !

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में 15 सालों तक सत्ता में रहने वाली भाजपा अब विपक्ष में है और अगले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुट गई​ ​है। चुनाव से पहले तमाम बड़े नेता एक्टिव हो गए हैं और जनता के बीच मुद्दों को लेकर पहुंचने की कोशिश भी हो रही है।

इन सबके बीच, बीजेपी के आला नेताओं के ग्राउंड लेवल पर काम किए जाने को लेकर सवाल भी उठ रहे हैं। आरोप है कि भाजपा के बड़े नेता लोगों के बीच नहीं जाते। नेताओं की आम लोगों से दूरी पार्टी को नुकसान पहुंचा सकती है।

यह भी पढ़ें :  पुलिस गाड़ी की टक्कर से 3 की मौत... भागने की फिराक में आरोपी ने स्कार्पियो की घुमाई स्टेयरिंग, बाइक सवार की मौत, 2 नदी में डूबे

इन सवालों का जवाब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह ने दिया है। डॉक्टर सिंह ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है। उनका कहना है कि भाजपा के हर नेता लगातार लोगों के बीच जा रहे हैं।

मीडिया से चर्चा के दौरान पूर्व सीएम ने कहा, ‘बूथ स्तर पर और मंडल स्तर पर लगातार काम हो रहा है। अब क्या घर छोड़ दें, धूप में घूम घूम कर काले हो गए है। हर नेता और कार्यकर्ता ग्राउंड पर पहुंच रहा है। आने वाले दिनों में और भी ऐसे कार्यक्रम हैं।’

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन में घर तक पहुंचेगी शराब, 10 मई से शुरू होगी होम डिलीवरी... मंत्री कवासी लखमा ने बताई ये वजह

डॉ.रमन सिंह शुक्रवार को प्रदेश कार्यसमिति बैठक में भी शामिल हुए थे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में माइक्रो लेवल पर भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच जाएगी। गांव-गांव के कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर पार्टी को मजबूत करने के कार्यक्रम तय किए गए हैं।