सुकमा ब्रेकिंग: DRG और कोबरा की नक्सलियों से मुठभेड़… जवानों ने ढेर किया माओवादी को

103

सुकमा ब्रेकिंग: DRG और कोबरा की नक्सलियों से मुठभेड़… जवानों ने ढेर किया माओवादी को

के. शंकर @ सुकमा। छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहाँ सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमें एक माओवादी के मारे जाने की सूचना है।

जानकारी के मुताबिक, सुकमा जिले के ताड़मेटला के जंगल में शुक्रवार की देर शाम जवानों की माओवादियों के साथ मुठभेड़ हुई, जिसमें जवानों ने एक नक्सली को ढेर कर दिया।

यह भी पढ़ें :  पोटा केबिन में हुई आगजनी का जायजा लेने पहुंचे कलेक्टर, बोले- जल्द होगा पुनर्निर्माण

घटना की पुष्टि एसपी सुनील शर्मा ने की है। एनकाउंटर में कई नक्सलियों के घायल होने का दावा किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि चिंतलनार से कोबरा 201 और डीआरजी की ज्वॉइंट पार्टी सर्चिंग ऑपरेशन पर निकली थी। वापसी के दौरान जवानों को देखते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी।जवानों ने भी मोर्चा संभाला और नक्सलियों का मुंहतोड़ जवाब दिया।

मुठभेड़ से जुड़ी ताजा अपडेट है कि इस एनकाउंटर में ताड़मेटला का मिलिशिया कमांडर बस्ता भीमा मारा गया है। पुलिस के मुताबिक भीमा मिनपा मुठभेड़ व कोबरा के असिस्टेंट कमांडेंट नितिन भालेराव ब्लास्ट में शामिल था।

यह भी पढ़ें :  ट्रांसफर ब्रेकिंग: डिप्टी कलेक्टर, संयुक्त कलेक्टर समेत 50 से ज्यादा अफसरों का तबादला... जनपद पंचायतों के CEO भी बदले गए

आपको बता दें कि आज ही के दिन कोबरा अधिकारी नितिन भालेराव IED ब्लास्ट की घटना में शहीद हुए थे। जबकि मिनपा हमले में 17 जवानों की शहादत हुई थी।