मकान में आग लगने से किसान की जलकर मौत‚ सोना–चांदी समेत घर का सारा सामान जलकर खाक

85

मकान में आग लगने से किसान की जलकर मौत‚ सोना–चांदी समेत घर का सारा सामान जलकर खाक

मो. इरशाद खान @ भोपालपटनम। यहां से 12 किलोमीटर दूर ग्राम पंचायत बारेगुड़ा में बीती रात एक मकान में अचानक आग लग गई। इस घटना में घर में सो रहे किसान की मौत हो गई। आगजनी की घटना में मृतक का शरीर जलकर पूरी तरह खाक हो गया। 

जानकारी के मुताबिक‚ बारेगुड़ा गांव का रहने वाला किसान गुरला शंकर पिता कोंडेय (उम्र 38) अपने घर में अकेला गहरी नींद में सोया हुआ था। इसी दौरान देर रात उसके घर में आग लग गई। आग लगने का कारण अभी अज्ञात बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें :  बेटे की शादी में TS सिंहदेव संग जमकर थिरके CM भूपेश बघेल... विवाह समारोह में दिग्गज नेताओं ने की शिरकत, देखिए शादी की EXCLUSIVE तस्वीरें

सामान जलकर स्वाहा 

आगजनी की इस घटना में शंकर की जलने से मौत हो गई। वहीं घर में रखा हुआ सारा सामान भी जलकर खाक हो गया। सूचना मिलते ही जिला पंचायत सदस्य बसंत ताटी मौके पर पहुंचे और मामले की सूचना भोपालपटनम थाने व क्षेत्रीय विधायक विक्रम मण्डावी को दी।

जेवर और पैसे भी जल गए

शंकर की पत्नी सरिता गुरला अपनी बेटी अनुसूर्या के साथ मिर्ची तोड़ने के लिए तेलंगाना गई हुई थी। घर पर शंकर अकेला ही था। ग्रामीणों की मानें तो कल ही शंकर बैंक से कैश लेकर घर आया था। धान बेचने के पैसे भी उसे मिले थे। इसी दौरान देर रात वह हादसे का शिकार हो गया। 

यह भी पढ़ें :  जानिए, 40 करोड़ की दारू किसने गटक ली ? आवापल्ली के पियक्कड़ों के लिए खुशखबरी भी !

बताया जा रहा है कि आगजनी में घर में रखा सोना–चांदी और नगद राशि सब जलकर खाक हो गया। घटना के वक्त शंकर घर पर अकेला ही था। वह शरीरिक रूप से कमजोर था। भीषण आगजनी में उसका शरीर पूरी तरह खाक हो गया है। 

माैके का मुआयना करने पहुंचे जिपं सदस्य बसंत राव ताटी ने घटना पर गहरा दुख प्रकट करते पीडि़त के परिवार को मुआवजा दिलाने की बात कही है। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस व तहसील अमला मौके के लिए रवाना हो गया है। 

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा उपचुनाव: ओजस्वी मंडावी होंगी भाजपा की प्रत्याशी, नाम का औपचारिक ऐलान आज संभव

watch video

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…