अपहृत SI मुरली ताती की नक्सलियों ने की हत्या‚ सड़क किनारे मिला शव

73

अपहृत SI मुरली ताती की नक्सलियों ने की हत्या‚ सड़क किनारे मिला शव

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने अपहृत सब इंस्पेक्टर मुरली ताती की हत्या कर दी है। शनिवार की सुबह मुरली का शव सड़क किनारे पड़ा मिला। शव के पास नक्सलियों ने पर्चा भी छोड़ा है।

नक्सलियों की पश्चिम बस्तर डिवीजन ने DRG में पदस्थ सब इंस्पेक्टर मुरली ताती की हत्या करने की जिम्मेदारी ली है। बीजापुर जिले के गंगालूर इलाके से SI मुरली ताती को 3 दिन पहले नक्सलियों ने अगवा कर लिया था। करीब 2 साल पहले ही उनका ASI से प्रमोशन हुआ था।

यह भी पढ़ें :  परिवहन विभाग में बड़ी सर्जरी, आरक्षक से लेकर निरीक्षक-उप निरीक्षकों का हुआ ट्रांसफर

Read More:

आपको बता दें कि जगदलपुर पुलिस लाइन में पदस्थ मुरली करीब डेढ़ महीने से इलाज के लिए छुट्‌टी पर चल रहे थे। वह बुधवार (21 अप्रैल) को गंगालूर क्षेत्र के पालनार में मेले में शामिल होने पहुंचे थे। यहीं से नक्सलियों ने उनका अपहरण कर लिया था।

यह भी पढ़ें :  तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई, 6 महिलाओं की मौत

बेअसर रही पत्नी की अपील

मुरली ताती के अपहरण के बाद उनकी पत्नी मैनी ताती ने नक्सलियों से अपील की थी कि उनके पति की मानसिक स्थिति ठीक नहीं हैं। बच्चे भी छोटे हैं। लिहाजा उनके पति को छोड़ दिया जाए। लेकिन नक्सलियों पर इस अपील का कोई असर नहीं हुआ और उन्होंने मुरली को मौत के घाट उतार दिया।

गोंडवाना समाज ने की थी पहल

इधर‚ गोंडवाना समाज ने भी अगवा एसआई को छुड़ाने की पहल की थी। समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को नक्सलियों के पास गामीणों के जरिये संदेशा भी भिजवाया था कि जवान के तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं। बच्चों के भविष्य को देखते हुए नक्सलियों से मुरली को रिहा करने की अपील की गई थी।

यह भी पढ़ें :  धार्मिक स्थल तोड़ने पर लोगों में आक्रोश, कार्रवाई के विरोध में सड़क पर उतरे लोग…हिन्दू संगठनों ने करवाया जिला बंद