नक्सलियों ने की सरपंच पति की हत्या, शादी समारोह में पहुंचे माओवादी और गोली मार दी

2044

नक्सलियों ने की सरपंच पति की हत्या, शादी समारोह में पहुंचे माओवादी और गोली मार दी

बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में नक्सलियों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां माओवादियों ने सरपंच पति की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद पूरे गांव में दहशत का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक, बीजापुर जिले के कुटरू थाना क्षेत्र में बुधवार की देर शाम माओवादियों ने आडावाली पंचायत के सरपंच के पति को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि नक्सलियों की स्माल एक्शन टीम ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें :  गुम होने लगी है मेंढकों की टर्रटर्राहट ! बस्तर में 7 और प्रजातियों का पता लगाया जा रहा

बीजापुर एएसपी पंकज शुक्ला ने मामले की जानकारी देते बताया कि मृतक का नाम घनश्याम मंडावी है। वह आडावाली पंचायत की सरपंच का पति था। बुधवार की शाम घनश्याम कुटरू से लगभग 7 किमी दूर स्थित ताड़मेल गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने गया था।

इसी दौरान ग्रामीण वेशभूषा में कुछ हथियारबंद नक्सली मौके पर पहुंचे और घनश्याम मंडावी को शादी घर से बाहर निकाला और गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली मौके से फरार हो गए। मुखबिरी के शक में माओवादियों द्वारा घटना को अंजाम देने की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में 1 जुलाई से खुलेंगे स्कूलों के ताले, कल से सड़कों पर दौड़ने लगेगी ऑटो व टैक्सियां... लॉकडाउन में राज्य सरकार देने जा रही बड़ी राहत