नक्सलियों ने फिर लगाया ड्रोन हमले का आरोप, कहा- फोर्स ने अलग-अलग जगहों पर गिराए 50 से ज्यादा बम

3003

नक्सलियों ने फिर लगाया ड्रोन हमले का आरोप, कहा- फोर्स ने अलग-अलग जगहों पर गिराए 50 से ज्यादा बम

के. शंकर @ सुकमा। नक्सलियों ने एक बार फिर फोर्स पर हवाई बमबारी करने का आरोप लगाया है। नक्सली संगठन से प्रेस नोट जारी कर कहा है कि बस्तर के अलग-अलग स्थानों पर फोर्स द्वारा 50 से ज्यादा बम गिराए गए हैं। हालांकि इस हमले में पीएलजीए को कोई नुकसान नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें :  केन्द्रीय जेल जगदलपुर में कोरोना विस्फोट, एक दिन में 31 पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप

दंडकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी के प्रवक्ता विकल्प ने प्रेसनोट में दावा किया है कि 14-15 अप्रैल की दरमियानी रात को दक्षिण बस्तर के बोटेम, रासम, एरीम, मेट्टागुडेम, साकिलेर, मडपा दुलेड, कन्नेमरका, पोट्टेमंगुम, बोत्तम आदि गांवों एवं जंगलों को निशाना बनाकर रात 1 से 2 बजे तक लगातार सैनिक ड्रोनों से बमबारी की गई है।

नक्सलियों ने हवाई बमबारी के सबूत के तौर पर प्रेस नोट के साथ कुछ तस्वीरें भी जारी की हैं, जिसमें विस्फोट के बाद मौके पर बम के अवशेष और पेड़ों बने निशान दिख रहे हैं। माओवादियों ने कहा कि अभी इस मामले की पूरी रिपोर्ट आनी बाकी है।

यह भी पढ़ें :  कोरोना को हराना है: नक्सलियों के लिए सिलता था वर्दी, अब जवानों के लिए मास्क बना रहा है सरेंडर नक्सली

प्रेसनोट में नक्सली प्रवक्ता विकल्प ने कहा है कि पुलिस, अर्ध-सैनिक एवं सैन्य बलों द्वारा संयुक्त रूप से संचालित समाधान के प्रहार अभियान के तहत यह हमला किया गया। दंडकारण्य स्पेशल जोनल इलाके के जंगलों में बमबारी की गई लेकिन पीएलजीए ने सतर्कता और सावधानी बरतकर इस बमबारी से खुद को बचाया।