नक्सलियों ने ग्रामीण की गोली मारकर हत्या की… पर्चा फेंक पुलिस मुखबिरी का लगाया आरोप

2033

नक्सलियों ने ग्रामीण की गोली मारकर हत्या की… पर्चा फेंक पुलिस मुखबिरी का लगाया आरोप

कोंडागांव @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। यहां नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में इस वारदात को अंजाम दिया है।

मर्दापाल थाना क्षेत्र की यह घटना है। जानकारी के मुताबिक, शनिवार की रात करीब 10 बजे कुछ हथियारबंद नक्सली ग्राम आदवाल के टोडाबेड़ा पारा पहुंचे। यहां उन्होंने सुमाराम मंडावी के घर में घुसकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में बड़ी नक्सली वारदात, NMDC खदान में लगे 9 वाहनों को किया आग के हवाले

4 accused including Soni Sodhi acquitted in Essar-Naxal funding case

घटना को अंजाम देकर नक्सली घने जंगलों की ओर चले गए। नक्सलियों ने घटनास्थल पर पर्चा भी फेंका हैं। जिसमें सुमाराम मंडावी को पुलिस का मुखबिर बताते हुए हत्या करने की बात कही गई है।

नक्सलियों ने पर्चा में ये भी लिखा हैं कि कामरेड वर्गेश को मरवाने में सोमाराम मंडावी ने पुलिस की मुखबिरी की थी, जिसके लिए उसे मौत की सजा दी गई है। नक्सलियों की इस वारदात के बाद जहां गांव में दहशत फैल गई है।

यह भी पढ़ें :  नेशनल हाइवे पर लाल लड़ाकों की धमक, भाजपा और JCC कार्यकर्ता की हत्या... एक ही पंचायत में नक्सलियों ने दो वारदातों को दिया अंजाम, लूटपाट भी की

कोंडागांव एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि ग्राम आदवाल निवासी ग्रामीण सुमाराम मंडावी की हत्या की सूचना मिली है। शनिवार की रात नक्सलियों ने गांव में घुसकर ग्रामीण की गोली मारकर हत्या की है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पार्टी मौके के लिए रवाना हो गई है।