एंबुलेंस पेड़ से टकराई, 1 की मौत, एक घायल… दंतेवाड़ा-गीदम मार्ग पर हादसा

763

एंबुलेंस पेड़ से टकराई, 1 की मौत, एक घायल… दंतेवाड़ा-गीदम मार्ग पर हादसा

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में बीती रात हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल है। हादसा दंतेवाड़ा-गीदम मार्ग पर हुआ। मरीज को छोड़ कर आ रही एंबुलेंस अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, जिससे उसके परखच्चे उड़ गए।

जानकारी के मुताबिक, गीदम अस्पताल से एक मरीज को लेकर एंबुलेंस दंतेवाड़ा के जिला अस्पताल पहुंची थी। यहां मरीज को भर्ती करने के बाद एंबुलेंस गीदम रवाना हो रही थी। इसी दौरान कारली के पास एंबुलेंस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। यह पूरा मामला गीदम थाना क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन: खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कांग्रेस पदाधिकारियों से की बात, खाद्यान्न वितरण की जानकारी लेकर दिए ये निर्देश

सड़क हादसे में एंबुलेंस में बैठे मुकेश राम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गाड़ी चला रहे धर्मेश सेठिया को भी चोटें लगी है। बताया गया है कि एंबुलेंस का ड्राइवर नहीं होने के कारण अस्पताल में पदस्थ प्यून धर्मेश सेठिया इसे चला रहा था। धर्मेश ने अपने एक साथी मुकेश राम को भी अपने साथ ले लिया, जिसकी हादसे में मौत हो गई।

हादसे के बाद सड़क से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना दूसरी एंबुलेंस को दी और कुछ युवकों की मदद से दोनों को गीदम अस्पताल लाया गया। मृतक मुकेश राम शिर्डी साईं फाउंडेशन का सदस्य बताया जा रहा है। घटना के बाद गीदम पुलिस मर्ग कायम कर आगे की ​कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें :  सुकमा में पुलिस को बड़ी कामयाबी: DRG जवानों ने मुठभेड़ में 4 नक्सलियों को किया ढेर, हथियार बरामद