नक्सलियों के खिलाफ तेज होगा ऑपरेशन, ADG अशोक जुनेजा और IG सुंदरराज ने किया पामेड़ का दौरा… पुलिस व CRPF अफसरों के साथ की समीक्षा बैठक

96

नक्सलियों के खिलाफ तेज होगा ऑपरेशन, ADG अशोक जुनेजा और IG सुंदरराज ने किया पामेड़ का दौरा… पुलिस व CRPF अफसरों के साथ की समीक्षा बैठक

जगदलपुर/बीजापुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ ऑपरेशन तेज होने के संकेत मिल रहे हैं। प्रदेश के एडीजी नक्सल आपरेशन अशोक जुनेजा और बस्तर IG सुंदरराज पी ने गुरूवार को बीजापुर जिले का दौरा किया। इस दौरान अधिकारियों ने पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों से मुलाकात की।

यह भी पढ़ें :  नक्सल प्रभावित इलाकों के युवाओं को CRPF दे रही ड्राइविंग की ट्रेनिंग, विरोधी विचारधारा के खात्मे का एक तरीका ये भी

अपने बीजापुर प्रवास के दौरान ADG अशोक जुनेजा ने नक्सल प्रभावित पामेड़ इलाके का दौरा किया। उनके साथ बस्तर IG सुंदरराज पी, सीआरपीएफ के आईजी प्रकाश डी और बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप भी थे। इस दौरान स्पेशल डीजी जुनेजा पामेड थाना पहुंचे और सुरक्षाबल के अधिकारी एवं जवानों से रूबरू हुए।

एंटी नक्सल ऑपरेशन की समीक्षा बैठक

बीजापुर दौरे के दौरान एडीजी नक्सल आपरेशन अशोक जुनेजा ने क्षेत्र में नक्सल गतिविधियों व उनके विरूद्ध की जा रही कार्रवाई के बारे में DRG /STF/CRPF/CAF के अधिकारी व जवानों से चर्चा की। इस दौरान सीआरपीएफ डीआईजी कोमल सिंह भी मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :  सुकमा मुठभेड़ में मारे गए माओवादियों की हुई शिनाख्त, जानिए हथियारों के साथ मिले कौन से सामान !

एंटी नक्सल ऑपरेशन की समीक्षा बैठक में एडीजी जुनेजा ने अंदरूनी क्षेत्र और सीमावर्ती इलाकों में माओवादियों के विरूद्ध चलाई जा रहे नक्सल विरोधी अभियान के तहत माओवादियों के विरूद्ध प्रभावी कार्यवाही के संबंध में चर्चा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

थाना, कैम्प होंगे विकसित

समीक्षा बैठक में विशेष महानिदेशक, नक्सल अभियान अशोक जुनेजा ने कहा कि नक्सल प्रभावित क्षेत्र में प्रत्येक पुलिस थाना, चौकी, कैम्प को विकसित करने का प्रयास किया जायेगा, ताकि अंदरूनी क्षेत्र में रहने वाले ग्रामीणों को सुरक्षा के साथ-साथ विकास कार्यों का भी लाभ मिल सके।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  कमांडर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलटी... एक महिला की मौके पर हुई मौत, 7 घायल