प्राचार्य वर्ग-1 और प्राचार्य वर्ग-2 की चयन सूची जारी… लोक सेवा आयोग ने 49 पदों के लिए जारी की लिस्ट

2557

प्राचार्य वर्ग-1 और प्राचार्य वर्ग-2 की चयन सूची जारी… लोक सेवा आयोग ने 49 पदों के लिए जारी की लिस्ट

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने कौशल विकास, तकनीकी शिक्षा एवं रोजगार विभाग के लिए हुई भर्ती परीक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। चयन सूची में कुल 49 लोगों के नाम शामिल हैं।

सीजीपीएससी द्वारा जारी की गई चयन सूची में प्राचार्य वर्ग-1 के लिए एक पद और प्राचार्य वर्ग-2/प्लेसमेंट अधिकारी/सहायक संचालक (तकनीकी) के 48 पदों के लिए नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें :  नकली नोटों के साथ 2 युवक गिरफ्तार, लैपटॉप और कलर प्रिंटर बरामद

बता दें कि छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने इस परीक्षा के लिखित परीक्षा का परिणाम एक जून को जारी किया था। इन पदों के लिए 143 लोग साक्षात्कार हेतु चिन्हित किए गए थे। उनके लिए 21 एवं 22 जून को साक्षात्कार आयोजित किया गया था।

अधिकारियों ने बताया कि प्राचार्य वर्ग-1 के लिए 02 अभ्यर्थी योग्यता पूरी नहीं कर पाए। वहीं प्राचार्य वर्ग-2/प्लेसमेंट अधिकारी/सहायक संचालक (तकनीकी) के लिए तीन लोगों को अयोग्य घोषित कर दिया गया। इस पद के साक्षात्कार में एक अभ्यर्थी आया ही नहीं।

यह भी पढ़ें :  मुठभेड़ में भारी पड़े जवान, भागने को मजबूर हुए नक्सली...मौके से हथियार समेत अन्य सामग्री बरामद

आयोग की ओर से जारी चयन सूची में प्राचार्य वर्ग-1 के लिए ईश्वरी प्रसाद साहू ने पहला स्थान प्राप्त किया है। वहीं प्राचार्य वर्ग-2/प्लेसमेंट अधिकारी/सहायक संचालक (तकनीकी) के लिए दिनेश कुमार साहू ने पहला स्थान प्राप्त किया है।

  • विस्तृत चयन सूची छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग की बेवसाइट www.psc.cg.gov.in पर देखी जा सकती है।

चयन सूची देखने के लिए यहां क्लिक करें…