युवती से घर में घुसकर किया अनाचार, 24 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

90

युवती से घर में घुसकर किया अनाचार, 24 घंटे के अंदर आरोपी गिरफ्तार

कोंडागांव @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव जिले में पुलिस ने एक युवक को दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोपी अनाचार के बाद फरार चल रहा था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर उसे धर दबोचा।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कोंडागांव जिले के मोहलाई थाना क्षेत्र के भानपुरी गांव का रहने वाले युवक विष्णुराम कश्यप (20) ने गांव की ही एक युवती की अस्मत लूट ली। घटना 25 जून की है।

यह भी पढ़ें :  CRPF कैम्प में चली गोली, ASI ने AK-47 से गोली मारकर की खुदकुशी

बताया गया है कि शुक्रवार की दोपहर करीब 2 बजे आरोपी युवक विष्णुराम पीड़िता के घर में जबरन घुसा और युवती को अकेले देखकर उसके साथ अनाचार कर फरार हो गया। घटना के बाद पीड़ित युवती ने कोंडागांव सिटी कोतवाली में मामले की शिकायत दर्ज करवाई।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  कोरोना पाॅजीटिव मरीजों के संपर्क में आए लोगों पर भी है नजर, 200 शिक्षकों की तैनाती

पीड़िता की शिकायत के बाद कोंडागांव पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश के बाद पुलिस हरकत में आई और अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी की पतासाजी शुरू की गई।

कोंडागांव सिटी कोतवाली टीआई अर्चना धुरंधर, सब इंस्पेक्टर नमिता टेकाम व ASI अनिता मेश्राम ने इस मामले की जांच की और त्वरित कर्रवाई करते हुए घटना के दूसरे दिन आरोपी विष्णुराम कश्यप को उसके घर भानपुरी से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को आईपीसी की धारा 376 व 456 के तहत न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

यह भी पढ़ें :  कांकेर में मिला कोरोना संक्रमित मरीज, मुंबई से लौटे युवक की रिपोर्ट आई पॉजिटिव