कोरोना ब्रेकिंग: जिला अस्पताल में तैनात सिक्योरिटी गार्ड की रैपिड टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव…सैंपल PCR टेस्ट के लिए भेजा गया

75
Health Department released list of blocks with red, orange and green zones

कोरोना ब्रेकिंग: जिला अस्पताल में तैनात सिक्योरिटी गार्ड की रैपिड टेस्ट रिपोर्ट आई पॉजिटिव…सैंपल PCR टेस्ट के लिए भेजा गया

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दक्षिण बस्तर के दंतेवाड़ा जिले में एक मरीज की रैपिड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिला अस्पताल में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड कोरोना रैपिड टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।

Rapid test report of security guard posted in district hospital is positive

रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सिक्योरिटी गार्ड को मेडिकल कॉलेज जगदलपुर में क्वारेंटाइन किया गया है। बताया गया है कि गार्ड का पीसीआर टेस्ट होगा इसके बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि वह कोरोना संक्रमित है या नहीं।

फिलहाल, गार्ड का सैम्पल लेकर टेस्ट के लिए मेकॉज भेज दिया गया है। रविवार शाम तक रिपोर्ट आने की बात कही जा रही है।

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोविड 19़ के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अब तक प्रदेश में कुल 59 मरीजों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हो चुकी है। इनमें से 43 लोग स्वस्थ्य होकर अपने घरों को जा चुके हैं। वहीं 17 लोगों का रायपुर के एम्स में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें :  जवानों से भरी बस नदी में बही, ऑपरेशन से लौटते वक्त हुआ हादसा

Read More:

 

हालांकि, बस्तर संभाग में अभी तक कोरोना वायरस का एक भी संक्रमित मरीज नहीं मिला है। इसलिए बस्तर के सभी सातों जिले ग्रीन जोन में हैं। इधर, पड़ोसी राज्यों तेलंगाना व आंध्रप्रदेश से मजदूरों के लौटने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है।

यह भी पढ़ें :  जगरगुंडा पुलिस ने दिखाई मानवता, मानसिक रूप से बीमार रायगढ़ के लापता शख्स को परिजनों से मिलाया

Read More:

 

दूसरे राज्यों से छत्तीसगढ़ वापस लौटने वाले प्रवासी मजदूरों को विभिन्न जिलों में क्वारंटीन सेंटर में रखा गया है। इन पर स्वास्थ्य विभाग व प्रशासन द्वारा नजर रखी जा रही है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  सड़क पर फिर दौड़ने लगेंगी यात्री बसें, सरकार ने जारी किया आदेश... शॉपिंग माल और रेंस्टोरेंट को लेकर भी निर्देश जारी

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….