उपचुनाव में वोटरों को लुभाने बांटी जा रही साड़ियां..! पुलिस ने साड़ी से भरी गाड़ी को पकड़ा, ड्राईवर ने कांग्रेस दफ्तर से लाने की बात कबूली !

50
- प्रतीकात्मक तस्वीर

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दंतेवाड़ा उपचुनाव में प्रचार अभियान के साथ ही मतदाताओं को लुभाने के हथकंडे भी जारी हैं। मंगलवार की देर शाम पुलिस ने साड़ियों से भरे एक वाहन को पकड़ा है। आरोप है कि उक्त साड़ियां ग्रामीणों में बांटने कांग्रेस द्वारा भिजवाई जा रही थी।

Read More : बाढ़ प्रभावितों का हालचाल जानने पहुंचे थे विधायक, पर खुद फंस गए बाढ़ में ! पढ़िए ये खबर…

बताया जा रहा है कि साड़ी से भरे पिकअप वाहन को कुआकोंडा ब्लॉक के भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं और भाजपा मंडल अध्यक्ष ने रंगे हाथ पकड़ा और इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच वाहन चालक से पूछताछ की तो उसने साड़ियां कांग्रेस कार्यालय से लाने की बात स्वीकारी है।

यह भी पढ़ें :  सिलगेर: असलियत पर पर्दा डाल रही है भूपेश सरकार... भाजपा नेता बोले, 'पुलिस और प्रशासन की कथनी में घोर विरोधाभास'
– प्रतीकात्मक तस्वीर

 

जानकारी के मुताबिक कुआकोण्डा थाना क्षेत्र में साड़ी से भरे वाहन क्रमांक सीजी 18 एन 2879 को पकड़ा गया। वाहन में चालक के साथ रेंगनार निवासी मासा मौजूद था। पुलिसिया पूछताछ में मासा ने बताया कि वह कांग्रेस कार्यकर्ता है और यह साड़ियां गांव में बांटने ले जा रहा था।

Read More :  दंतेवाड़ा उपचुनाव से पहले CPI के खेमे में सेंध, पूर्व सरपंच सहित 25 कार्यकर्ता कांग्रेस में हुए शामिल

बताया जा रहा है कि कांग्रेस कार्यालय से साड़ियों का बंडल लादकर गाड़ी रवाना हुई थी। इसी दौरान गाड़ी ने एक बाइक सवार को ठोकर मार दी। इस बात की भनक भाजयुमो कार्यकर्ताओं को लगी और उन्होंने गाड़ी को रंगे हाथों पकड़ पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस के दबाव के बाद वाहन चालक ने सारी सच्चाई उगल दी।

यह भी पढ़ें :  लद्दाख में शहीद जवानों को कांग्रेसियों ने दी श्रद्धांजलि, मंत्री कवासी लखमा बोले- जवानों का बलिदान अमर रहेगा

Read More :  ओपी चौधरी का पलटवार, PCC चीफ मोहन मरकाम से पूछे 7 सवाल… दी इस बात की चुनौती !

बता दें कि उपचुनाव को लेकर पुलिस द्वारा जिलेभर में वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है। इसके बावजूद साड़ियों से भरी गाड़ी मुख्यालय से पार होने की घटना ने पुलिस की मुस्तैदी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

Read More :  दंतेवाड़ा उपचुनाव: चप्पे-चप्पे पर तैनात रहेंगे जवान… अर्धसैनिक बलों का छत्तीसगढ़ पहुंचना शुरू, जानिए कितने जवानों की होगी तैनाती !

यह भी पढ़ें :  एक महीने से आंदोलनरत आदिवासियों को महेश गागड़ा का समर्थन... 14 अप्रैल को निकाली जाएगी जंगी रैली

बता दें कि उपचुनाव के दौरान साड़ियां पकड़ाने का यह कोई पहला मामला नहीं है। कुछ दिन पहले किरन्दुल में भी सीपीआई कार्यकर्ताओं ने मतदाताओं को बांटी जा रही साड़ियों को पकड़ आग के हवाले कर दिया था। उस वक्त भी कांग्रेस पर वोटरों को साड़ियां बांटने का आरोप लगा था।


ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….