आश्रम अधीक्षिका के मकान से बरामद हुआ साड़ियों का जखीरा… वोट के बदले साड़ियां बांटने की थी तैयारी, इससे पहले हुआ ये!

90
Sarees recovered from Ashram superintendent's govt house

#मतदान से #एक दिन #पहले आश्रम #अधीक्षिका के #सरकारी मकान से #बरामद हुआ #साड़ियों का #जखीरा… #मतदाताओं को #प्रलोभन देने #रखा गया था

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। जिले में कल 31 जनवरी को पंचायत चुनाव के दूसरे चरण का मतदान होना है और इससे ठीक पहले साड़ियों का जखीरा बरामद किया गया है। ये साड़ियां आश्रम अधीक्षिका के सरकारी मकान से जब्त की गई है।

Sarees recovered from Ashram superintendent's govt house

Read More: स्वास्थ्य विभाग में 81 पदों पर हो रही भर्ती, जानिए कैसें करें आवेदन

आशंका जताई जा रही है कि साड़ियों को मतदाताओं को प्रलोभन देने के लिए जमा कर रखा गया है। मौके से साड़ियों के 12 बंडल बरामद किए गए हैं। इसमें बड़ी संख्या में साड़ियां है, जिसे पंचायत चुनाव में वोटरों को लुभाने बांटने की प्लानिंग थी।

यह भी पढ़ें :  जोगी कांग्रेस नेता की हत्या मामले में चौथा आरोपी गिरफ्तार, लोकेशन ट्रेस कर पुलिस ने हैदराबाद से की गिरफ्तारी

ये खबर पढ़ें…

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के कुआकोंडा थाना क्षेत्र के बेड़मा गाँव का है। यहां कुँजामपारा स्थित आश्रम अधीक्षिका के सरकारी मकान से साड़ियां बरामद हुई है। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर मीडिया की टीम पहुँची और इस मामले का खुलासा हुआ।

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़ में UK से लौटे 4 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव…विदेश से लौटने के बाद 11 लोगों का मोबाइल स्विच ऑफ‚ खोजबीन के लिए स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस की मांगी मदद

Sarees recovered from Ashram superintendent's govt house

स्थानीय लोगों का आरोप है कि पंचायत चुनाव में जमकर साड़ियां बांटी जा रही है। हालांकि, अधीक्षिका के घर में साड़ियां किसने रखवाई है इसका खुलासा फिलहाल नहीं हो सका है।

Read More: ‘मेडारम मेले’ में इस बार दिखेगा बड़ा बदलाव, तेलंगाना सरकार ने इस पर लगा दी है पाबंदी !

सूत्रों के मुताबिक साड़ियों का यह जखीरा कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी का बताया जा रहा है। सूचना के बाद एसडीएम लिंगराज सिदार मौके की ओर रवाना हो गए हैं।

Sarees recovered from Ashram superintendent's govt house

बता दें कि दूसरे चरण के लिए शुक्रवार को कटेकल्याण ब्लॉक में मतदान होना है। इससे ठीक पहले साड़ियां मिलना इस बात का इशारा कर रहा है कि वोटर्स को लुभाने प्रत्याशी जमकर खर्च कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा में नक्सली उत्पात, मालगाड़ी को रोककर इंजन में लगा दी आग

ये खबर पढ़ें…

Note: यह एक ब्रेकिंग न्‍यूज है… खबर की विस्‍तृत जानकारी जल्‍द ही अपडेट की जाएगी !

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….