‘वायरल ब्वॉय’ सहदेव को Indian Idol से आया फोन… सिंगिंग रियालिटी शो में दिखेगा बस्तर का टैलेंट!

121

‘वायरल ब्वॉय’ सहदेव को Indian Idol से आया फोन… सिंगिंग रियालिटी शो में दिखेगा बस्तर का टैलेंट!

सुकमा @ खबर बस्तर। ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ गाने से देशभर में वायरल हो चुके सुकमा के सहदेव की शोहरत अब बढ़ने लगी है। बॉलीवुड सिंगर बादशाह के साथ वीडियो सॉन्ग शूट करने के बाद अब 12 साल के इस वायरल ब्वॉय को ‘इंडियन आइडल’ शो से भी बुलावा आया है।

खबरों के मुताबिक, देश के सबसे बड़े सिंगिंग रियालिटी शो इंडियन आइडल की टीम ने सहदेव से संपर्क किया है। बताया जा रहा है कि प्रोडक्शन टीम की ओर से फोन कर सहदेव को शो में शामिल होने का न्योता दिया गया है। अगर सब कुछ सही रहा तो आगामी दिनों में बस्तर की यह प्रतिभा इंडियन आइडल में नजर आ सकती है।

यह भी पढ़ें :  नशे में धुत पड़े रहे डॉक्टर साहब... उधर, चली गई मरीज की जान ! कलेक्टर ने आरोपी डॉक्टर को किया सस्पेंड

Read More:

 

इधर, सिंगर बादशाह से मिलने के बाद सुकमा वापसी पर सहदेव का आतिशबाजी के बीच भव्य स्वागत किया गया। जिले की प्रतिभा का सम्मान करने जिला पंचायत अध्यक्ष व युवा नेता हरीश कवासी खुद मौजूद थे। नपा अध्यक्ष जगन्नाथ राजू साहू, उपाध्यक्ष आयशा हुसैन सहित बड़ी संख्या में नगरवासियों की मौजूदगी में सहदेव का फूलमालाओं से स्वागत किया गया।

इस दौरान हरीश कवासी ने कहा कि सुकमा जैसे पिछड़े क्षेत्र के एक बच्चे ने अपने हुनर के जरिए देशभर में प्रसिद्धि पाई है। ये सुकमा समेत पूरे छत्तीसगढ़ के लिए गौरव की बात है। बादशाह जैसे सिंगर ने सहदेव की शिक्षा व म्यूजिक ट्रेनिंग दिलाने की जिम्मेदारी ली है। हम सबके बीच सहदेव एक आयडल के रूप में उभरा है। जिले के सभी बच्चों को इससे प्रेरणा मिलेगी।

यह भी पढ़ें :  जिस सड़क पर महेन्द्र कर्मा की गाड़ी को नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया, वहां मिला 10 किलो वजनी IED... निशाने पर था कर्मा परिवार, जवानों की मुस्तैदी ने टाला बड़ा हादसा

कलेक्टर-एसपी से की मुलाकात, ​गिफ्ट में मिला मोबाइल

सुकमा पहुंचने के बाद सहदेव ने जिले के कलेक्टर विनीत नंदनवार और एसपी सुनील शर्मा से मुलाकात की। इस दौरान दोनों अफसरों ने बच्चे की प्रतिभा की तारीफ करते हुए उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। नगर के एक निजी संस्थान में भी सहदेव का स्वागत किया गया। वहां संस्था के संचालक ने सहदेव को मोबाइल भेंट कर सम्मानित किया।

Read More:

 

बता दें कि सहदेव अब देश भर में चर्चित है और उसका गाया गाना ‘बसपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे’ सोशल मीडिया की ट्रेंडिंग पर चल रहा है। इस गाने पर कई मीम्स बन रहे हैं तो कई सेलिब्रिटी रील्स भी शेयर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें :  नक्सलगढ़ में AK-47 लेकर पहुंचे SP, खुद खड़े होकर बनवाई नक्सलियों द्वारा खोदी गई सड़क

इसी बीच फेमस टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के जेठालाल और बबीता जी का एक फनी वीडियो सामने आया है। जिसमें वे सहदेव के गाने पर थिरकते दिख रहे हैं। इस वीडियो में बबीता और जेठा के प्यार को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल, जो भी नया ट्रेंड होता है उस पर शो के फैन्स ‘तारक मेहता….’ का तड़का लगा ही देते हैं। ऐसे में इस बार जब बस्तर के सिं​​गिंग स्टार सहदेव का गाना ‘बचपन का प्यार भूल नहीं जाना रे’ ट्रेंडिंग पर आया तो बबीता और जेठा लाल भला कहां पीछे रहने वाले थे।