देवती कर्मा और ओजस्वी मण्डावी ने किया मतदान, जानिए अपनी जीत को लेकर दोनों ने क्या कहा !

71
Devati Karma and Ojaswi Mandavi went to the village and voted

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। दक्षिण बस्तर के दंतेवाड़ा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए वोटिंग चल रही है। संगीनों के साए में जिले के 1 लाख 87 हजार मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं। सोमवार की सुबह कांग्रेस प्रत्याशी देवती महेन्द्र कर्मा व भाजपा उम्मीदवार ओजस्वी भीमा मण्डावी ने भी मतदान किया।

Read More :  चुनावी जंग में उतरे तीन पूर्व कलेक्टर… सेल्फी-सेल्फी खेल रहे कार्यकर्ता !

पूर्व विधायक देवती कर्मा ने गृहग्राम फरसपाल जाकर वोटिंग की। मतदान से पहले उन्होंने शक्तिपीठ पहुंच मांई दंतेश्वरी का आर्शीवाद लिया। मतदान के बाद देवती ने कहा कि भाजपा सरकार के 15 साल के कार्यकाल में दंतेवाड़ा में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें :  भोपालपटनम प्रवास के दौरान विधायक विक्रम मंडावी ने क्षेत्रवासियों को दी 5 करोड़ रूपए के विकास कार्यों की सौगात

Devati Karma and Ojaswi Mandavi went to the village and voted

यह भी पढ़ें: दंतेश्वरी मंदिर के छत से रिस रहा बारिश का पानी… टेम्पल कमेटी व पुरातत्व विभाग की अनदेखी से श्रद्धालु नाराज

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद विगत 8 महीने में कई विकास कार्य हुए हैं। भूपेश सरकार ने गरीबों व किसानों के लिए जो फैसले लिए हैं, उसकी बदौलत उनकी जीत सुनिश्चित है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि वह दंतेवाड़ा उपचुनाव में भारी मतों से जीतेंगी।

Devati Karma and Ojaswi Mandavi went to the village and voted

यह भी पढ़ें : पूर्व CM डॉ रमन ने दंतेवाड़ा कलेक्टर को क्यों दी चश्मा बदलने की सलाह..? पढ़िए ये खबर

यह भी पढ़ें :  CM प्रवास से पहले सरकार को चौतरफा घेरने की तैयारी, BJP के नवनियुक्त अध्यक्ष ने कहा, भूपेश सरकार के पास नहीं है तरक्की का रोड मैप... पूछा- केन्द्र से अनुमति लिए बिना 2500 रूपए समर्थन मूल्य का वादा क्यों किया !

इधर, बीजेपी प्रत्याशी ओजस्वी मण्डावी ने अपने गांव गदापाल जाकर वोटिंग की। मतदान के बाद ओजस्वी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त दिखीं। उन्होंने कहा कि प्रचार प्रसार के दौरान जनता भरपूर स्नेह व समर्थन मिला है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि क्षेत्र की जनता उनके पति की शहादत को व्यर्थ नहीं जाने देगी और भाजपा की झोली में यह सीट डालेगी।

Devati Karma and Ojaswi Mandavi went to the village and voted

Read More : आबकारी मंत्री कवासी लखमा बोले- ‘जेल में बंद निर्दोष आदिवासियों को छुड़वाकर रहूंगा, चाहे सीएम से लड़ना पड़े’

यह भी पढ़ें :  केंद्र के प्रस्तावित विद्युत संशोधन बिल को CM भूपेश बघेल ने बताया गरीब व किसानों के खिलाफ़, लिखा पत्र

ओजस्वी मण्डावी ने गदापाल में मतदान के लिए पहुंचने में विलंब होने के लिए प्रशासन पर नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि उनका सुबह 8 बजे मतदान के लिए जाना तय था। इसकी सूचना पूर्व में ही प्रशासन को दी गई इसके बावजूद सुरक्षा का हवाला देते उन्हें गदापाल जाने से रोका गया। ओजस्वी ने कहा कि कांग्रेस अपनी हार स्वीकार कर चुकी है इसी वजह से उन्हें मतदान से भी रोकने की कोशिश की गई।

Devati Karma and Ojaswi Mandavi went to the village and voted


ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….