जिला पंचायत के ड्राइवर ने चचेरी बहन के साथ लगा ली फांसी… खेत में आम के पेड़ पर लटके मिले शव

74

चचेरे भाई-बहन में प्रेमः जिला पंचायत के ड्राइवर ने चचेरी बहन के साथ लगा ली फांसी… खेत में आम के पेड़ पर लटके मिले शव

पंकज दाऊद @ बीजापुर। यहां से 10 किमी दूर तुमनार गांव में एक खेत में आम के पेड़ पर शनिवार की सुबह जिला पंचायत के ड्राइवर बलविंद एवं उसकी चचेरी बहन निशा ने एक ही फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

– आत्महत्या स्थल पर मौजूद गांव के लोग

सूत्रों के मुताबिक सुकलू तेलम (नयापारा) की बेटी निशा तेलम (20) और उसके छोटे भाई मंगू तेलम (डोंगरीपारा) का बेटा बलविंद कुमार तेलम (23)एक दूसरे से विवाह करना चाहते थे। जब ये बात गांव के लोगों और परिजनों को पता चली तो बुजूर्गो ने शुक्रवार को गांव में ही बैठक की।

यह भी पढ़ें :  कोर्ट से फरार दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार... पुलिस को चकमा देकर भागा था, 24 घंटे के भीतर पकड़ाया

Read More:

बुजूर्गों से चचेरे भाई बहन के रिश्ते को नामंजूर कर दिया। इसके बाद शनिवार की सुबह दोनों ने एक ही गमछे से उनके खेत में आम के पेड़ में फांसी लगा ली। सुबह ये बात पता चली तो गांव के लोग यहां एकत्र हो गए। फिर कोटवार ने कोतवाली में इसकी खबर दी।

यह भी पढ़ें :  सड़क निर्माण से तय होगी चिन्तलनार इलाके में विकास की गति… कलेक्टर-एसपी ने ग्रामीणों को दिलाया भरोसा, शुरू हुआ काम

बताया गया है कि निशा आठवीं तक पढ़ी थी और घर में ही रहती थी। बलविंद कुमार 3 साल से जिला पंचायत में गाड़ी चलाता था।

Read More:

बताया गया है कि दोनों एक दूसरे को चाहते थे लेकिन भाई बहन की शादी अवैध होने के कारण इसे बुजूर्गों ने नामंजूर कर दिया। इसे लेकर दोनों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

यह भी पढ़ें :  प्रस्तावित पुल और कैम्प को ले छटपटाए नक्सली, दागे राॅकेट लांचर... SP ने कहा- कनेक्टिविटी पर ही रहेगा फोकस, एरिया नक्सल मुक्त करने हर संभव कोशिश