हेडमास्टर का गला रेतकर हाथ में पकड़ा दिया चाकू, सलाखों के पीछे पहुंचा आरोपी

3325
The youth of the village had killed the headmaster

हेडमास्टर का गला रेतकर हाथ में पकड़ा दिया चाकू… गांव का ही युवक निकला हत्यारा, छिंद रस का पैसा नहीं दिया तो उतार दिया मौत के घाट

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में स्कूल में हुई हेडमास्टर की हत्या मामले में किरन्दुल पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कातिल को गिरफ्तार कर लिया हैै। आरोपी युवक अब सलाखों के पीछे है।

The youth of the village had killed the headmaster
– प्रेस कान्फ्रेंस में घटना जानकारी देते पुलिस अधिकारी

दरअसल, छिंद रस का पैसा नहीं देने से गुस्साए गांव के ही एक युवक ने हेडमास्टर को मौत की नींद सुला दिया था। वहीं हत्या करने में प्रयुक्त चाकू को भी आरोपी ने छिपा दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें :  नक्सली साजिश को CRPF जवानों ने किया नाकाम... PDS राशन के वाहन को जलाने पहुंचे थे माओवादी, फोर्स पहुंची तो भागना पड़ा

बता दें कि किरंदुल थाना क्षेत्र के टिकनपाल ग्राम के प्राथमिक शाला के हेडमास्टर अंबाटी राजू का शव स्कूल में ही शव पड़ा मिला था। इस सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई थी। पुलिस ने चंद दिनों में ही अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए आरोपी को धर दबोचा।

छिंद रस बना मौत की वजह

पुलिस के मुताबिक, हेडमास्टर अंबाटी राजू और गांव के ही युवक कुमार ताती (26) के बीच छिंद रस के पैसे को लेकर विवाद हुआ था। हेडमास्टर ने छिंद रस का पैसा नहीं दिया तो गुस्से में आकर आरोपी युवक ने स्कूल में घुसकर हेडमास्टर की गला रेतकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें :  CM भूपेश बघेल ने 'वालेन्टिरी सर्विस फाॅर कोविड-19 रिस्पांस' वेबसाईट का किया लोकार्पण

Teacher murdered by slitting his throat in Dantewada

खुदकुशी का रूप देने की कोशिश

हत्या करने के बाद आरोपी ने इस घटना को खुदकुशी का रूप देने की नीयत से शिक्षक के हाथ के कलाई की नस काट दी और सब्जी काटने वाले चाकू को मृतक के हाथ मे थमा दिया। इसके बाद उसने हत्या में प्रयुक्त चाकू को छिंद पेड़ के नीचे गड्ढा खोद कर छिपा दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।