कार और बाइक की भिड़ंत में दो जवानों की मौत… दंतेवाड़ा के डंकनी नदी के पुल पर हादसा

4624

कार और बाइक की भिडंत में दो जवानों की मौत… दंतेवाड़ा के डंकनी नदी के पुल पर हादसा

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में बीती रात हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई। हादसा शहर के बीचों बीच स्थित डंकनी नदी के पुल पर हुआ। घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई।

जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात करीब 9 बजे डंकनी नदी के नए पुल पर स्विफ्ट कार (सीजी 20 सी 2161) सवार युवक ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक को जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें :  18+ उम्र के लोगों को 1 मई से लगेगा कोरोना का टीका, 28 अप्रैल से शुरू होगा पंजीयन... यहाँ देखें रजिस्ट्रेशन की पूरी प्रक्रिया

Two jawan killed in car and bike collision

 

इस घटना में बाइक सवार पीएसओ अशोक कुंजाम की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरे जवान सोमडा कवासी ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। कार नगर के एक कपड़ा व्यवसायी की बताई जा रही है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बाइक सवार दोनों जवान आवराभांटा की ओर से दंतेवाड़ा शहर की तरफ आ रहे थे। इसी दौरान इनकी बाइक को सामने से आ रही कार ने रांग साइड में ठोकर मार दी। हादसे में मृतक जवानों में से एक बीजेपी नेता नंदलाल मुड़ामी और दूसरा सत्यनारायण कर्मा की सुरक्षा में तैनात था।

यह भी पढ़ें :  पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में DRG का जवान घायल, पैर में लगी गोली

सड़क हादसे में अपने दो साथियों की मौत के बाद जवान खासे आक्रोशित हैं। आरोपी वाहन चालक की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर जवान कोतवाली मामला दर्ज करवाने पहुंचे थे। बताया गया है कि कार चालक की कार से पहले भी हादसा हो चुका है।