सचिन ने किया ट्वीट तो दिव्यांग मड्डाराम की बढ़ी पूछपरख, किक्रेट किट लेकर स्कूल पहुंचा प्रशासन

39
When Sachin tweeted, Divyang Madaram's luck changed

#सचिन ने किया #ट्वीट तो #दिव्यांग_मड्डाराम की बढ़ी #पूछपरख, #किक्रेट_किट लेकर #स्कूल पहुंचा #प्रशासन

दंतेवाड़ा @ खबर बस्तर। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के ट्वीट से सुर्खियों में आए दंतेवाड़ा जिले के दिव्यांग बालक मड्डाराम की पूछपरख बढ़ने लगी है। गुरूवार को प्रशासन ने उसकी सुध ली और डीईओ ने खुद कटेकल्याण पहुंचकर मड्डाराम को क्रिकेट किट दिया।

When Sachin tweeted, Divyang Madaram's luck changed

बता दें कि दिव्यांग छात्र मड्डाराम कवासी कटेकल्याण ब्लाक के बेंगलुर के शासकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ाई करता है। स्कूल के पास ही अपने दोस्तों के साथ किक्रेट खेलते उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ।

यह भी पढ़ें :  CRPF में बस्तर के 400 युवाओं की होगी भर्ती, 8वीं पास युवा भी बन सकेंगे कांस्टेबल

यह भी पढ़ें: थाईलैंड के मशहूर ‘ड्रैगन फ्रूट’ की खेती अब हो रही बस्तर के इस इलाके में…जानिए क्या है ‘ड्रैगन फ्रूट’ और क्यों खास है यह विदेशी फल

सचिन तेंदुलकर ने इसी वीडियो को अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर करते मड्डाराम की क्रिकेट के प्रति दीवानगी की तारीफ की थी। पूर्व क्रिकेटर के ट्वीट के बाद दिव्यांग मड्डाराम की देशभर में चर्चा होने लगी है। हर कोई उसके जज़्बे की सराहना कर रहा है। वहीं अब प्रशासन ने भी अब उसकी सुध ली है।

यह भी पढ़ें :  आज भी महुआ के बदले नमक ले रहे ग्रामीण..! दो गांवों के सैकड़ों लोग पहुंचे जिला मुख्यालय, विधायक और कलेक्टर से मिले

When Sachin tweeted, Divyang Madaram's luck changed

गुरूवार को कलेक्टर टोपेश्वर वर्मा के निर्देश पर जिला शिक्षा अधिकारी राजेश कर्मा ने शाला में पहुंच कर मड्डाराम व उसके साथियों को क्रिकेट किट, ट्रेक सूट व लोवर टीशर्ट प्रदान किया। जिसे पाकर छात्र मद्दाराम व उनके साथी खिलाड़ी बहुत ही खुश हुए। डीईओ ने हेड मास्टर को इन बच्चों पर विशेष ध्यान देने हेतु निर्देश दिया है। इस दौरान खेल अधिकारी प्रदीप ठाकुर समेत अन्य लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें :  पटवारी भर्ती परीक्षा की तारीख बदली, व्यापमं ने किया नई तिथि का ऐलान

When Sachin tweeted, Divyang Madaram's luck changed

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…

ख़बर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए….