सिरफिरे युवक ने उजाड़ दिया पूरा परिवार… मां-बाप, भाई और बहन समेत 5 लोगों की हत्या कर खुद कर ली खुदकुशी

89
Youth killed 5 family members and committed suicide

सिरफिरे युवक ने उजाड़ दिया पूरा परिवार… मां-बाप, भाई और बहन समेत 5 लोगों की हत्या कर खुद कर ली खुदकुशी

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले से एक दिल को दहला देने वाली खबर आई है। यहां एक सिरफिरे युवक ने मौत का ऐसा खूनी खेल खेला जिसे सुनकर आप भी सिहर जाएंगे। दरअसल, आरोपी युवक ने अपना पूरा परिवार उजाड़ दिया फिर खुद भी गाड़ी के आगे कूदकर अपनी जान दे दी।

Youth killed 5 family members and committed suicide

यह पूरा मामला बिलासपुर से लगे सीपत थाना क्षेत्र के मटियारी गांव का है। गांव के एक युवक ने अपने मां-बाप, दो भाई और एक बहन को कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। इस खूनी वारदात के बाद आरोपी ने चलती ट्रक के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद गांव में सन्नाटा पसर गया है।

यह भी पढ़ें :  IED विस्फोट में CRPF अधिकारी समेत 3 जवान घायल, बम डिफ्यूज करते वक्त हुआ हादसा

Read More: 

 

घटना बीती रात की है। बताया जा रहा है कि रात को खाना खाने के बाद परिवार के सभी लोग सो रहे थे। इसी बीच आरोपी युवक घर के अंदर घुसा और सोते हुए घर वालों पर धारदार कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इससे पहले की सो रहे परिजन संभल पाते वह सभी 5 लोगों को मौत की नींद सुला चुका था।

यह भी पढ़ें :  बड़े पैमाने पर IFS अफसरों का ट्रांसफर, 50 अधिकारी हुए इधर से उधर... देखिए पूरी ट्रांसफर लिस्ट

Read More:  

 

घटना के बाद आरोपी घर से बाहर निकला और चलती ट्रक के नीचे आकर खुद को खत्म कर लिया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद गांव के लोग सन्न रह गए हैं। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शवों को कब्जे में लेकर विवेचना शुरू कर दी है।

Read More: 

 

यह भी पढ़ें :  छत्तीसगढ़: दूसरे राज्यों में फंसे मजदूरों की होगी 'घर वापसी'... भूपेश सरकार ने इन 4 ट्रेनों को किया कन्फर्म

फ़िलहाल हत्या का कारण अज्ञात है। पुलिस ने गांव वालों की मौजूदगी में शवों को बरामद कर लिया है और आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक सनकी था और मानसिक अवसाद में उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

Read More: 

 

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…