कुदाली और फावड़े से एक नई मुहिम की शुरूआत, पहले दिन लोगों का उत्साह उमड़ा

50

मनवा बीजापुर: कुदाली और फावड़े से एक नई मुहिम की शुरूआत, पहले दिन लोगों का उत्साह उमड़ा

पंकज दाऊद @ बीजापुर। नगर को एक नई पहचान देने मनवा बीजापुर की सोच को यहां अफसरों और स्वयंसेवकों ने धरातल पर उतारने का काम शनिवार की सुबह शुरू कर दिया। इस मुहिम को लेकर लोगों में अपार उत्साह दिखा।

बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष एवं विधायक विक्रम शाह मण्डावी की मौजूदगी में पहले दिन एसपी कार्यालय के सामने पहाड़ी में अवांछित झाड़ियों को काटने और पहाड़ी में वाकिंग जोन बनाने का काम शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें :  पूर्व SPO को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा ! जानिए क्या है पूरा मामला...

Read More:

 

जिला प्रशासन की ओर से शुरू इस सात दिनी मुहिम के पहले दिन इस कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष शंकर कुड़ियम, कलेक्टर रितेश अग्रवाल, एसपी कमलोचन कश्यप, डीएफओ अशोक पटेल, जिला पंचायत के सीईओ पोशण चंद्राकर, नपा अध्यक्ष बेनहूर रावतिया, सीएमएचओ डाॅ बीआर पुजारी, सीएमओ पवन मेरिया के अलावा सीआरपीएफ के अफसर व जवान, खेल अकादमी के विद्यार्थी, व्यापारी एवं स्वयंसेवी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें :  नगर सेना के डिवीज़न कमांडर पहुंचे सुकमा, बाढ़ आपदा की तैयारियों का लिया जायजा

इस मौके पर विधायक विक्रम मण्डावी ने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से शुरू की गई ये मुहिम बहुत अच्छी है और इसमें सभी को बढ़चढ़कर भागीदारी निभानी चाहिए। नगर को स्वच्छ रखने की जिम्मेदारी हर नागरिक की है।

पहाड़ी पर वाॅकिंग जोन बनने से सुबह घुमने वालों के लिए फायदेमंद होगा। यहां सुबह छह बजे से ही स्वयंसेवी आ गए थे। सभी ने श्रमदान से साफ सफाई की। इसमें विधायक एवं कलेक्टर के अलावा सभी अफसरों ने हाथ बंटाया।

यह भी पढ़ें :  लॉकडाउन में जमाखोरी व कालाबाजारी करने वालों की खैर नहीं... प्रशासन ने जारी किए अफसरों के नंबर, गड़बड़ी दिखे तो करें शिकायत!

सात दिनी इस मुहिम को लेकर लोगों में अपार उत्साह दिख रहा है। पहाड़ी के बाद अन्य स्थानों की साफ सफाई की जाएगी ताकि नगर को आदर्श रूप में ढाला जा सके। लोगों को इसके साथ ही गंदगी फैलाने से रोकने की सलाह भी दी जा रही है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…


खबर बस्तर के WhatsApp ग्रुप में जुड़ने के लिए इस Link को क्लिक कीजिए…