दर्दनाक सड़क हादसा: शिक्षक दिवस के एक दिन पहले 2 शिक्षकों की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

50

दर्दनाक सड़क हादसा: शिक्षक दिवस के एक दिन पहले दो शिक्षकों की मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

जगदलपुर @ खबर बस्तर। शिक्षक दिवस से एक दिन पहले शुक्रवार की शाम हुए दर्दनाक सड़क हादसे में दो शिक्षकों की मौत हो गई। तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दोनों शिक्षकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सड़क हादसे में अपनी जान गंवाने वाले शिक्षकों का नाम ऋषिकेश सोनी और उमेश कुमार बघेल बताया जा रहा है। दोनों शिक्षक बाइक में सवार होकर जगदलपुर से कोंडागांव की ओर जा रहे थे, तभी बालेंगा के पास एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से इनकी मौत हो गई। इधर, घटना के बाद से ट्रक चालक फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें :  BREAKING : बस्तर में फिर हो रही झमाझम बारिश, बीजापुर का तेलंगाना और महाराष्ट्र से टूटा संपर्क... सुकमा में मलगेर नदी उफान पर

Read More: नक्सलियों ने पटवारी की बेदम पिटाई की, पर्चे में लिखा— पटवारी और रेंजर को गांव में आने से मार भगाओ !

इस बारे में मिली जानकारी के मुताबिक, मृत दोनों ही शिक्षक तोकापाल के अंग्रेजी माध्यम स्कूल में पदस्थ थे। शुक्रवार को जगदलपुर में अंग्रेजी शिक्षकों की बैठक में शामिल होने के बाद ऋषिकेश सोनी और उमेश कुमार कोंडागांव जाने बाइक में निकले थे। इसी दौरान रास्ते में यह हृदयविदारक दुर्घटना हो गई।

यह भी पढ़ें :  हड़ताल के सातवें दिन भी डटे रहे 216 NHM कर्मी... कोरोना काल में बिगड़ेंगे हालात, आर-पार के मूड में हैं कर्मचारी

बताया गया है कि हादसे में मृत शिक्षक उमेश कुमार बघेल भोंड के निवासी थे, जबकि ऋषिकेश सोनी जगदलपुर के रहने वाले थे। शिक्षक ऋषिकेश सोनी संयुक्त शिक्षक संघ बस्तर के कोषाध्यक्ष भी थे।

Read More: मास्क नहीं पहनने पर रोका तो पुलिसवालों पर चढ़ा दी कार… ASI और कांस्टेबल घायल, दो आरोपी गिरफ्तार

शिक्षक दिवस के एक दिन पहले दर्दनाक सड़क हादसे में दो शिक्षकों की मौत के बाद शिक्षकों में शोक की लहर दौड़ गई है। फिलहाल, पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

  • आपको यह खबर पसंद आई तो इसे अन्य ग्रुप में Share करें…
यह भी पढ़ें :  सुकमा ब्रेकिंग: होम क्वारन्टीन में रहे शख्स की मौत से हड़कंप, प्रशासन ने इलाके को किया सील