बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने सहदेव के घरवालों को किया फोन, कहा- साथ खड़ा हूँ हमेशा…. CM ने भी जाना हाल

170

बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने सहदेव के घरवालों को किया फोन, कहा- साथ खड़ा हूँ हमेशा…. CM ने भी जाना हाल

के. शंकर @ सुकमा। सुकमा के सिंगिंग स्टार सहदेव दिरदो के सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद उनके फैन्स और चाहने वाले उनकी हालत को लेकर फिक्रमंद हैं। हर कोई सहदेव के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहा है।

इसी कड़ी में सहदेव के साथ काम कर चुके बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह ने फोन कर उनका हालचाल जाना। बादशाह ने सहदेव के परिजनों से दूरभाष पर चर्चा की और हौसला दिलाया।

यह भी पढ़ें :  गंगालूर में कोरोना विस्फोट, एक ही दिन निकले 13 पाॅजीटिव मरीज... पूरे गांव को कंटेनमेंट जोन बनाने की तैयारी

बॉलीवुड सिंगर ने सहदेव के जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हुए इस मुश्किल वक्त में दिरदो के घरवालों के साथ खड़े होने की बात दोहराई। उन्हें कहा कि कोई भी जरूरत हो तो हर वक़्त आपके परिवार लिए मौजूद हूं।

आपको बता दें कि बादशाह ही वो शख्स हैं जिन्होंने सहदेव की प्रतिभा को परखा और उसे शोहरत की बुलन्दी तक पहुंचा दिया। उन्होंने सहदेव को मिलने बुलाया था और मुम्बई जाकर ‘बचपन का प्यार’ गाने का वीडियो शूट किया।

यह भी पढ़ें :  सुकमा में मिले 4 कोरोना संक्रमित मरीज, छुट्टी से लौटे CRPF जवानों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

सहदेव और बादशाह की इस जुगलबंदी को लोगों ने खूब पसंद किया और उनका ये अल्बम काफी सफल भी रहा। बादशाह ने सहदेव की पढ़ाई का खर्च उठाने की बात भी कही थी और उसे आर्थिक मदद भी की।

CM बघेल ने जाना हाल

इधर, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सहदेव दिरदो के सड़क हादसे में घायल होने पर दुख जताया है। उन्होंने सुकमा कलेक्टर विनीत नंदनवार से पूरे घटना की जानकारी ली और बेहतर चिकित्सा उपलब्ध कराने के दिए निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें :  ओडिशा-आंध्र सीमावर्ती क्षेत्र से विस्फोटक सामग्री बरामद, नक्सलियों द्वारा डंप किया गया था मौत का सामान

गौरतलब है कि मंगलवार की देर शाम करीब 6 बजे बचपन का प्यार फेम सहदेव दिरदो सड़क हादसे में गभीर रूप से घायल हुआ है। उसे बेहतर इलाज के लिए जगदलपुर के मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है।