छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बार्डर पर मुठभेड़ में 13 नक्सली ढेर… C-60 कमांडोज को मिली बड़ी कामयाबी

75
Two CAF soldiers martyred in Naxalite attack in Bastar

छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बार्डर पर मुठभेड़ में 13 नक्सली ढेर… C-60 कमांडोज को मिली बड़ी कामयाबी

रायपुर @ खबर बस्तर। छत्तीसगढ़-महाराष्ट्र बार्डर से लगे गढ़चिरौली जिले में सुरक्षा बलों को बड़ी कामयाबी मिली है। C-60 कमांडोज ने मुठभेड़ में 13 नक्सलियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में मारे गए नक्सलियों के शव भी बरामद कर लिए गए हैं।

Two CAF soldiers martyred in Naxalite attack in Bastar

जानकारी के मुताबिक, गढ़चिरौली जिले के एटापल्ली में नक्सलियों की मौजूदगी की सूचना पर C-60 फोर्स के जवान सर्चिंग आपरेशन पर निकले थे। इसी बीच कोटगांव के जंगल में घात लगाए नक्सलियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें :  ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर MLA के घर पहुंचा ई-चालान, खुद फाइन भरने पहुंचे विधायक...जानिए क्या कहा !

Read More:

नक्सलियों द्वारा की गई फायरिंग के बाद जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। काफी देर तक दोनों ओर से गोलीबारी चलती रही। इस मुठभेड़ में C-60 कमांडोज ने 13 नक्सलियों को ढेर कर दिया। बता दें कि इलाके के थाने पर करीब 26 दिन पहले नक्सलियों ने रॉकेट लॉन्चर से हमला किया था।

यह भी पढ़ें :  जिले के जंगल में 2862 स्थानों पर लगी आग ! वनकर्मियों की हड़ताल से शिकारियों और लकड़ी तस्करों की मौज

Read More:

अभी मुठभेड़ के बाद इलाके की सर्चिंग की जा रही है। मुठभेड़ में जवानों को मिली इस कामयाबी को बेहद अहम माना जा रहा है। बता दें कि गढ़चिरौली जिले में C-60 कमांडो फोर्स के गठन के बाद से नक्सलियों को लगातार नुकसान उठाना पड़ा है। 

यह भी पढ़ें :  बादशाह और सहदेव के 'बचपन का प्यार' गाने का पोस्टर जारी... इस दिन रिलीज होगा वीडियो!

Read More:

गढ़चिरौली जिले के DIG संदीप पाटिल ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने दावा किया कि एटापल्ली वन क्षेत्र में हुए एनकाउंटर में कम से कम 13 नक्सलियों को मार गिराया गया है। फोर्स द्वारा क्षेत्र में सर्चिंग की जा रही है।