दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत… गीदम-जगदलपुर हाईवे पर ट्रक और स्कॉर्पियो की जोरदार भिड़ंत, युवक युवती ने मौके पर तोड़ा दम

232

दर्दनाक सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत… गीदम-जगदलपुर हाईवे पर ट्रक और स्कॉर्पियो की जोरदार भिड़ंत, युवक युवती ने मौके पर तोड़ा दम

दंतेवाड़ा/बीजापुर @ खबर बस्तर। गीदम-जगदलपुर हाईवे पर मंगलवार की शाम हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही दो लोगों ने दम तोड़ दिया।

हादसे में मरने वालों में बीजापुर निवासी एक युवक और एक युवती शामिल हैं। जबकि एक अन्य युवक घायल बताया जा रहा है, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें :  रोकड़ा चला जाएगा, जमीन नहीं… विधायक मण्डावी बोले, ‘‘कांग्रेस सरकार ने दे दिया भूमिहीनों को हक’’

 

जानकारी के मुताबिक, गीदम-जगदलपुर मार्ग पर तिरथुम ढाबा के पास गीदम से जगदलपुर की ओर जा रही ट्रक और विपरीत दिशा से आ रही स्कार्पियो गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि स्कार्पियो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और इसमें बैठे दो लोगों की मौत हो गई।

Read More:

 

यह भी पढ़ें :  हार के बाद पार्टी में घटा केदार और गागड़ा का कद ! दंतेवाड़ा व चित्रकोट सीट पर उपचुनाव हेतु शिवरतन और चंदेल बने प्रभारी

कोडेनार थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार की शाम स्कार्पियो और ट्रक में जोरदार टक्कर हो गई। स्कार्पियो क्रमांक (सीजी 18 सी 2207) में बीजापुर निवासी 3 लोग सवार थे, जो कि जगदलपुर की ओर से बीजापुर जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक (सीजी 18 के 9182) से इनकी गाड़ी भिड़ गई।

हादसे में मरने वाले दोनों लोग बीजापुर जिले के निवासी बताए जा रहे हैं। सूत्रों के अनुसार मृतक के नाम चेतना कोर्राम और अविनाश जायसवाल हैं। घटना के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। घायल युवक को अस्पताल भिजवाया गया है।

यह भी पढ़ें :  दंतेवाड़ा उपचुनाव: चुनाव समिति की बैठक में देवती कर्मा के नाम पर बनी सहमति: सूत्र